BJYM प्रदेश अध्यक्ष के बिगड़े बोल, बोले-'कांग्रेस नेताओं पर हमला करने में लगेंगे 5 मिनट'

मध्य प्रदेश में चुनावी सरगर्मी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग पहले से ही शुरू हो चुकी है.

BJYM प्रदेश अध्यक्ष के बिगड़े बोल, बोले-'कांग्रेस नेताओं पर हमला करने में लगेंगे 5 मिनट'
भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे के विवादित बयान ने आग में घी का काम किया है. (फोटो साभार:@abhilashBJPmp)

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनावी सरगर्मी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है. राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग पहले से ही शुरू हो चुकी है. इन सबके बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे के विवादित बयान ने आग में घी का काम किया है. अभिलाष पांडे ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर हुए हमले का जवाब देते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि शिवराज के काफिले पर हमला करवाने वालों पर हमला करने में हमें समय नहीं लगेगा. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 37 लाख से ज्यादा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता हैं. हमें किसी पर भी हमला करने में पांच मिनट से ज्यादा नहीं लगेगा. गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सीधी में सीएम शिवराज सिंह चौहान पर उनकी जन समर्थन यात्रा के दौरान पत्थर और चप्पल फेंकी गईं थी. साथ ही उन्हें काले झंडे दिखाए गए थे. 

कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर साधा निशाना
पांडे ने प्रदेश कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा को अजय सिंह, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर हमला करने में 5 मिनट भी नहीं लगेगा. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि सीएम शिवराज पर हमला करने वालों पर प्रदेश भाजयुमो के 37 लाख से ज्यादा कार्यकर्ता भारी पड़ेंगे. आपको बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान पर प्रदेश के सीधी जिले में यात्रा के दौरान उन पर पत्थर फेंके गए थे. कहा जा रहा है कि प्रदर्शनकारी एससी/एसटी एक्ट का विरोध कर रहे थे. यह घटना उस समय हुई, जब उनकी यात्रा सीधी जिले के चुरहट में पहुंची. यहां लोगों ने उनका जमकर विरोध किया था. हालांकि पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.