नदी में मिला दुधमुंही बच्ची का शव, आदिशक्ति पर्व के दौरान भी मारी जा रहीं हैं बेटियां
Advertisement

नदी में मिला दुधमुंही बच्ची का शव, आदिशक्ति पर्व के दौरान भी मारी जा रहीं हैं बेटियां

जेवरा सिरसा इलाके में गनियारी पोस्ट भेडसर पंचायत के डांडेसरा में सोमवार की सुबह कुछ लोग नदी में नहाने के लिए गए थे. इस दौरान लोगों ने नदी में बच्ची का शव तैरते देखा तो उनके होश उड़ गए. बच्ची का नाल भी अलग नहीं हुआ था, जिसकी वजह से उसका शव झाड़ियों में फंस गया था.

सांकेतिक तस्वीर

भिलाई: छत्तीसगढ़ के भिलाई से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आपका भी दिल पसीज जाएगा. यहां के दुर्ग के शिवनाथ नदी में एक नवजात बच्ची का शव बरामद हुआ है. ऐसे समय जब हम नवरात्रि के दिन मां की आराधना करते हैं, उनके बाल रूप को पूजते हैं और इसी समय बच्ची को नदी में फेंककर मार डाला गया. बच्ची की तो मौत हो गई, लेकिन एक सवाल उठता है कि आखिर बेटियां ही क्यों मारी जाती हैं? 

उज्जैन जहरीली शराब मामलाः 16 मजदूरों की मौत के बाद, खाराकुआं थाने के अधिकारियों पर एक्शन

दरअसल, जेवरा सिरसा इलाके में गनियारी पोस्ट भेडसर पंचायत के डांडेसरा में सोमवार की सुबह कुछ लोग नदी में नहाने के लिए गए थे. इस दौरान लोगों ने नदी में बच्ची का शव तैरते देखा तो उनके होश उड़ गए. बच्ची का नाल भी अलग नहीं हुआ था, जिसकी वजह से उसका शव झाड़ियों में फंस गया था.

ट्रेनों में अब यात्री ऑनलाइन ऑर्डर कर सकेंगे खाना, रेलवे बना रहा यह प्लान

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची को जन्म के तुरंत बाद ही फेंका गया था. उसके शव में किसी भी अस्पताल का टैग भी नहीं मिला था. जिसकी वजह से अब तक शव की पहचान नहीं हो पाई है.

Watch Live TV-

Trending news