MP: खंडवा में तांत्रिक क्रिया के नाम पर बच्चे की बलि की आशंका, नाबालिग गिरफ्तार

दरअसल, रिछपल गांव में मंगलवार को दीपक पटेल का 5 वर्ष का बेटा प्रिंस लापता हो गया था. परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी.

MP: खंडवा में तांत्रिक क्रिया के नाम पर बच्चे की बलि की आशंका, नाबालिग गिरफ्तार
पुलिस को आशंका है कि किसी तांत्रिक क्रिया के दौरान इस बच्चे की हत्या कर शव को इस स्थान पर गाड़ा गया है.

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा में एक 5 वर्षीय बच्चे की बलि देने की आशंका का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्चा 2 दिन पहले घर से गायब हुआ था. पुलिस ने गुरुवार को एक खेत से जमीन में गड़े हुए बच्चे की लाश निकाली. बच्चे के सिर पर कुमकुम लगा हुआ था और पास ही में कुछ पूजा पाठ करने के सबूत मिले हैं. पुलिस को आशंका है कि किसी तांत्रिक क्रिया के दौरान बच्चे की हत्या की गई है. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही 17 वर्षीय नाबालिग युवक को हिरासत में लिया है. मामला खंडवा जिले के नर्मदा नगर थाने के अंतर्गत आने वाले रिछपल गांव का है.

दरअसल, रिछपल गांव में मंगलवार को दीपक पटेल का 5 वर्ष का बेटा प्रिंस लापता हो गया था. परिजनों ने थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. वहीं, गोपनीय सूचना के आधार पर पुलिस को बच्चे का शव एक खेत में गड़ा होने की सूचना मिली. पुलिस ने जब उस स्थान पर खुदाई की तो बच्चे का शव मिल गया. बच्चे के सिर पर कुमकुम लगा हुआ था और पास ही में पूजा पाठ करने के निशान मिले थे. 

पुलिस को  आशंका है कि किसी तांत्रिक क्रिया के दौरान इस बच्चे की हत्या कर शव को इस स्थान पर गाड़ा गया है. इस मामले में पुलिस ने गांव के ही रहने वाले एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इस युवक ने बच्चे को एक तांत्रिक के हवाले करने की बात पुलिस के सामने स्वीकार की है. पुलिस इसी युवक की निशानदेही के आधार पर तांत्रिक की तलाश कर रही है. फिलहाल तांत्रिक फरार है.