जर्मनी से भाई ने ट्वीट कर गर्भवती बहन के लिए मांगी मदद, BJP नेता ने ऐसे पहुंचाई मदद

लॉकडाउन की वजह से लोग अपने परिजनों के पास नहीं पहुंच पा रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने पर सरकार राहत पहुंचाने का काम कर रही है. ऐसे एक मामले में जर्मनी से भाई ने ट्वीट कर मध्य प्रदेश के भिंड में रहने वाली गर्भवती बहन के लिए मदद मांगी.

जर्मनी से भाई ने ट्वीट कर गर्भवती बहन के लिए मांगी मदद, BJP नेता ने ऐसे पहुंचाई मदद
फाइल फोटो

भिंड: लॉकडाउन की वजह से लोग अपने परिजनों के पास नहीं पहुंच पा रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने पर सरकार राहत पहुंचाने का काम कर रही है. ऐसे एक मामले में जर्मनी से भाई ने ट्वीट कर मध्य प्रदेश के भिंड में रहने वाली गर्भवती बहन के लिए मदद मांगी. जिसपर बीजेपी नेता ने तुरंत सहायता की.

भाई ने बहन के लिए सोशल मीडिया पर मांगी मदद
दरअसल, जर्मनी में रहने वाले प्रिंस वर्मा ने 19 अप्रैल की रात एक बजे दिल्ली के बीजेपी नेता तजिंदर बग्गा को संबोधित करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था कि उनकी गर्भवती बहन भिंड में है. उन्हें बुखार आ रहा है पर कोई डॉक्टर उन्हें देखने को तैयार नहीं है.

बहन की मदद के लिए जुटा पूरा अमला
बग्गा ने ये ट्वीट इंदौर के बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला को भेज दिया. इसके बाद महिला की मदद के लिए पूरा अमला जुट गया. बीजेपी विधायक ने सबसे पहले इंदौर बीजेपी के उपाध्यक्ष सुमित मिश्रा से संपर्क किया और भिंड के भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष संजीव कांकर को भी मदद करने को कहा. मेंदोला ने एमपी पुलिस की डायल 100 को तत्काल ट्वीट कर उनसे भी सहायता के लिए आग्रह किया.

ये भी पढ़ें: सिंधिया के खिलाफ पटवारी को आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करना पड़ा महंगा, कलेक्टर ने किया निलंबित

महिला के पति अतुल सोनी ने बताया कि उनकी पत्नी की सहायता के लिए पूरा नेटवर्क सक्रिय हो गया. कांकर डॉक्टर्स और अस्पताल से संपर्क कर उन्हें दिखाने की व्यवस्था की गई. डायल 100 की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने भी 24 घंटे सहायता के लिए तत्पर रहने का भरोसा दिलाया.

ये भी देखें-