close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सागर: दबंगों ने शख्स को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

पीड़ित के परिजनों का कहना है कि पीड़ित को किसी से खतरा था. उसने इस बात का जिक्र घर में भी किया था.

सागर: दबंगों ने शख्स को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत
पीड़ित की इलाज के दौरान मौत हो गई.

सागर: मध्य प्रदेश के सागर में एक शख्स को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. कैंट थाना अंतर्गत कजलिवन मैदान के पास वेल्डिंग वर्कशॉप में काम करने वाले मोहम्मद दोस्त खान नाम के शख्स को कुछ लोगों ने बीते शुक्रवार की देर शाम केरोसिन डालकर आग लगा दी. घटना में दोस्त खान गंभीर रूप से झुलस गया. जिसे इलाज हेतु बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. 

दरअसल, कैंट थाना अंतर्गत कजली वन मैदान के पास वेल्डिंग वर्कशॉप में काम करने वाले दोस्त खान के पास देर शाम को संजू चौकसे, लतीफ खान, शकील खान, शिब्बू विश्वकर्मा तथा एक अन्य व्यक्ति आया था. पुरानी रंजिश के चलते विवाद करने लगे तथा उन्होंने दोस्त खान पर केरोसिन डालकर आग लगा दी. इससे दोस्त खान गंभीर रूप से झुलस गया. पीड़ित को आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की सहायता से गंभीर हालत में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर में इलाज हेतु भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

पीड़ित के परिजनों का कहना है कि पीड़ित को किसी से खतरा था. उसने इस बात का जिक्र घर में भी किया था, लेकिन किसी व्यक्ति का नाम नहीं बताया था. फिलहाल पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ पीड़ित के मृत्यु पूर्व कथनों के आधार पर मामला दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है. घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपी पुलिस की हिरासत में है.