बुरहानपुरः इच्छापुर हाइवे पर बाइक और ट्राले में भिड़ंत, तीन दोस्तों की मौत

घटना में जहां एक दोस्त एक दोस्त ट्राले के नीचे आ गया तो वहीं दो दोस्तों का शव आपस में चिपका रह गया. घटना के बाद हाइवे में भीड़ जमा हो गई और लंबा जाम लग गया. 

बुरहानपुरः इच्छापुर हाइवे पर बाइक और ट्राले में भिड़ंत, तीन दोस्तों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्लीः इंदौर के इच्छापुर हाइवे पर ट्राले और बाइक की भिड़ंत से तीन दोस्तों की मौत हो गई. रविवार रात ट्रांसपोर्ट नगर की ओर जा रहे तीन दोस्तों की बाइक ट्राले से जा भिड़ी और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना इतनी दर्दनाक थी कि जिसने भी देखी कि हर कोई अचंभित रह गया. घटना में जहां एक दोस्त एक दोस्त ट्राले के नीचे आ गया तो वहीं दो दोस्तों का शव आपस में चिपका रह गया. घटना के बाद हाइवे में भीड़ जमा हो गई और लंबा जाम लग गया. जिसके बाद पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद भीड़ को घटना स्थल से दूर भगाया. वहीं बाइक को टक्कर मारने वाला ट्राला ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

यूपी में 5 Rs के एक अंडे की खातिर दोस्तों ने मिलकर किया अपने ही दोस्त का 'कत्ल'

रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक शिकारपुरा निवासी याकुब पिता महमूद, अश्फाक पिता गफ्फार और जलगांव निवासी सैयद आमिर पिता सैयद अय्युब बाइक से ट्रांसपोर्ट नगर जा रहे थे. तभी रिलायंस पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रहे ट्राले ने बाइक को रौंद दिया. जिसमें तीनों दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को इसकी सूचना दी.

MP: 40 घंटे बाद भी नहीं हुआ महिला का पोस्‍टमार्टम, आग लगने से हुई मौत

तीन माह पहले ही हुई थी याकुब की शादी
वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. हादसे में मृत याकुब की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी. बता दें इच्छापुर हाइवे पर काफी अंधे मोड़ हैं. जिसके चलते यहां पर ऐसे कई जोन हैं जहां आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. इच्छापुर हाइवे को फोरलेन बनाने की प्रक्रिया पिछले दो सालों से चल रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस कार्यवाई नहीं हुई है. जिसके चलते इस हाइवे पर अब तक 150 से अधिक दुर्घटनाएं हो चुकी हैं.