सतना में तेज रफ्तार बस पलटी, कई यात्री घायल, 8 की हालत गंभीर

सिमरिया से सतना की ओर आ रही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दर्जनभर से अधिक यात्री घायल हो गए जबकि 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों अस्पताल पहुंचाया.

सतना में तेज रफ्तार बस पलटी, कई यात्री घायल, 8 की हालत गंभीर
घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

संजय लोहानी/सतना: सिमरिया से सतना की ओर आ रही तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में दर्जनभर से अधिक यात्री घायल हो गए जबकि 8 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों अस्पताल पहुंचाया. यह हादसा सामने से आर रही एक गाड़ी को बचाने की वजह से हुआ.

मध्यप्रदेश के सतना जिले के कोटर थाना क्षेत्र अंतर्गत उधव धाम के पास आज भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां सिमरिया से सतना की ओर आ रही सिंह ट्रैवल्स की तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस घटना में दर्जनभर से अधिक यात्री घायल हो गए. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोटर पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. इनमें से 8 यात्री गंभीर रूप घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है.

यहां चोर अपनी ही चोरी का रिकॉर्ड तोड़ रहे, क्या पुलिस और क्या जज कोई नहीं बचा इनसे

इस मामले पर कोटर थाना प्रभारी शैलेंद्र पटेल से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि यह बस सिमरिया से सतना की ओर आ रही थी. रफ्तार तेज होने की वजह से सामने से आ रहे वाहन को बचाने की वजह से पलट गई. बस चालक पलटते ही मौके से फरार हो गया. इस मामले पर बस चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक बस चलाने पर धारा 279, 337 के तहत मामला पंजीबद्ध कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

गर्भवती महिला को एक दिन एक ही सेंटर में लगा दी दो वैक्सीन, दहशत में परिवार

WATCH LIVE TV