विदिशाः ट्रक से टकराई बस, 2 की मौत, 40 से अधिक घायल

बस और ट्रक में भिड़ंत इतनी भयानक थी कि बस सामने की ओर से पूरी तरह दब गई. वहीं इस हादसे में बस चालक की भी मौत हो गई.

विदिशाः ट्रक से टकराई बस, 2 की मौत, 40 से अधिक घायल
विदिशा में बस और ट्रक में भिड़ंत

नई दिल्लीः विदिशा में कुरवाई के पास वरवाई गांव में हुए एक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई और 40 से अधिक लोग घायल हो गए. जिनमें से 15 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक हादसा उस वक्त हुआ जब एक ट्रक अचानक एक बस से जा टकराया. बस और ट्रक में भिड़ंत इतनी भयानक थी कि बस सामने की ओर से पूरी तरह दब गई. वहीं इस हादसे में बस चालक की भी मौत हो गई. साथ ही एक अन्य व्यक्ति की जान भी हादसे में चली गई. वहीं बस और ट्रक मे भिड़ंत के बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से बाहर निकाला गया. 

MP: ट्रक और बस की भिड़ंत में किसान समृद्ध योजना का चेक लेने गए 20 किसान घायल

हादसे में बस चालक सहित 2 की मौत
घटना सुबह करीब 9 बजे की है. बस अशोकनगर से बासौदा जा रही थी. इसी दौरान एक ट्रक अचानक ही बस के सामने आ गया और बस चालक बस पर से अपना संतुलन खो बैठा जिसके चलते बस ट्रक से जा टकराई. हादसे में बस चालक गुलशन पिता सरदार सिंह निवासी मुंगावली और गजराज पिता परमोली शामिल हैं. वहीं हादसे में घायल व्यक्तियों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

मध्यप्रदेश: भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत, 9 लोग घायल

ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला
हादसे के बाद आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने घायलों और मृतकों को बस से निकालने का कार्य शुरू किया और पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है वहीं 40 से अधिक लोग हादसे में घायल हो गए हैं. जिनमें से 15 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है.