हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई बस, चार की मौत और 5 घायल

घटना के बाद बस में सवार यात्री बुरी तरह से घबरा गए और चीखने चिल्लाने लगे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बस में सवार यात्रियों की मदद की और उन्हें बस से बाहर निकाला.

हाईवे पर खड़े ट्रक से टकराई बस, चार की मौत और 5 घायल
हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई

नई दिल्लीः बलरामपुर के बरियो चौकी क्षेत्र में गुरुवार सुबह बिहार से अंबिकापुर जा रही बस बेकाबू होकर एक खड़े ट्रक से जा टकराई. इस हादसे में जहां मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई तो वहीं 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. बस में बैठे अन्य यात्रियों को सामान्य चोटें आईं हैं. सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से अंबिकापुर के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं हादसे के बाद काफी समय तक मार्ग अवरुद्ध रहा. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की रफ्तार काफी तेज थी. ऐसे में अचानक ही बस बेकाबू हो गई और रोड के किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. जिससे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

MP: दमोह में बारात लेकर जा रही बस खाई में गिरी, 2 की मौत 45 घायल

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस
वहीं हादसे के बाद लोगों की चीख-पुकार सुनने पर गांव वाले घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को इसकी जानकारी दी. इसके बाद सवारियों को बस से निकलने में मदद की. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को चिकित्सा के लिए अंबिकापुर अस्पताल भेज दिया है जबकि शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें घटना बलरामपुर के बरियो चौकी क्षेत्र अंतर्गत बघिमा गांव की है.

मोतिहारी में भीषण बस हादसा, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

4 यात्रियों की मौके पर ही मौत
मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त बस में करीब 40 यात्री सवार थे. जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बाकि के लोगों को सामान्य चोटें आई हैं. जानकारी के मुताबिक सुबह के समय बस चालक बस को काफी तेज रफ्तार से चला रहा था. ऐसे में अचानक ही ड्राईवर बस पर से नियंत्रण खो बैठा और बस किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई. घटना के बाद बस में सवार यात्री बुरी तरह से घबरा गए और चीखने चिल्लाने लगे. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बस में सवार यात्रियों की मदद की और उन्हें बस से बाहर निकाला.