पत्नी और बच्चों का गला रेत कर फांसी के फंदे से लटका कारोबारी, दूधवाले ने दी जानकारी
Advertisement

पत्नी और बच्चों का गला रेत कर फांसी के फंदे से लटका कारोबारी, दूधवाले ने दी जानकारी

सुबह दूधवाले ने दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला, इसकी सूचना उसने पड़ोसियों को दी. जिसके बाद एक पड़ोसी ने छत से उनके घर में झांक कर देखा तो उसे फांसी पर लटके हुए पैर दिखाई दिए. 

सांकेतिक तस्वीर

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां मिंटू शर्मा नाम के एक कारोबारी ने अपने पत्नी समेत बेटे और बेटी की गला काटकर हत्या कर दी. तीनों को मौत के घाट उतारने के बाद वह खुद भी फांसी के फंदे से झूल गया.

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुदामा नगर इलाके की है. इस घटना का पता तब चला जब दूधवाला उनके घर दूध देने पहुंचा.गुरुवार की सुबह दूधवाले ने दरवाजा खटखटाया तो कोई जवाब नहीं मिला, इसकी सूचना उसने पड़ोसियों को दी. जिसके बाद एक पड़ोसी ने छत से उनके घर में झांक कर देखा तो उसे फांसी पर लटके हुए पैर दिखाई दिए. जिसके बाद तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

ये भी पढ़ें-रुमाल और गमछे का मास्क बनाने वाले लोगों पर पुलिस की कार्रवाई, चालान के बाद पहुंचाया जेल में

घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक समेत जांच के लिये डॉग स्क्वायड व एफ एस एल दल पहुंचे. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया. जहां मिंटू की पत्नी ऊषा(42 वर्ष), पुत्र अश्विन(12 वर्ष), पुत्री मोहनी(10 वर्ष) के शव खून से लथपथ पड़े मिले और मिंटू(45 वर्ष) का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला.संभावना जताई जा रही है कि घटना बीती रात की है. 

पड़ोसियों की मानें तो बीती रात करीब 11 बजे मिंटू की पत्नी ऊषा को आखिरी बार देखा गया था.उनका ये भी कहना है कि घर से किसी तरह की कोई लड़ाई झगड़े की आवाज भी नहीं सुनाई दी.  

ये भी पढ़ें-इंदौरवासियों के लिए राहत की खबर, नगर निगम की टैक्स वृद्धि पर शिवराज सरकार ने लगाई रोक

पुलिस को अभी इस मामले में हत्या और आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है. फिलहाल मृतकों के परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. डॉक्टर की मानें तो पत्नी और बच्चों की हत्या तेज धारधार हथियार से गला रेतकर की गई है.

Watch LIVE TV-

Trending news