BJP पर विवादित बयान से बढ़ीं दिग्विजय सिंह की मुश्किलें, इस नेता ने दर्ज कराया मुकदमा
Advertisement

BJP पर विवादित बयान से बढ़ीं दिग्विजय सिंह की मुश्किलें, इस नेता ने दर्ज कराया मुकदमा

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि बजरंग दल और बीजेपी के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने पकड़ा है.

दिग्विजय सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के लिए मुस्लिमों से ज्यादा से गैर मुसलमान जासूसी कर रहे हैं.

संभल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह हमेशा ही अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. दिग्विजय सिंह द्वारा बीजेपी और बजरंग दल के सदस्यों पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) से पैसे जासूसी के हालिया आरोपों के बाद से ही उनकी लगातार आलोचना हो रही है. इन सबके बीच उत्तर प्रदेश के संभल में दिग्विजय सिंह के इस बयान को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया है. संभल की चंदौसी कोलतवाली में बीजेपी के नगर महामंत्री सतीश अरोड़ा ने यह केस दर्ज कराया है. 

fallback

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया था कि बजरंग दल और बीजेपी के आईटी सेल के पदाधिकारी द्वारा ISI से पैसे लेकर पाकिस्तान के लिए जासूसी करते हुए मध्य प्रदेश पुलिस ने पकड़ा है. दिग्विजय सिंह ने ट्विटर लिखा कि मैंने यह आरोप लगाया है, जिस पर मैं आज भी क़ायम हूं. वहीं, एक अन्य बयान में दिग्विजय सिंह ने कहा था कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) के लिए मुस्लिमों से ज्यादा से गैर मुसलमान जासूसी कर रहे हैं. दिग्विजय सिंह ने यह बयान मध्य प्रदेश के भिंड में दिया था. 

 

उनके इस बयान के बाद बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी ने ज़ी मीडिया से बात करते हुए कहा था कि हम दिग्विजय सिंह के बयान की निंदा करते हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और मानहानि का दावा भी करेंगे. वहीं, टेरर फंडिंग के आरोपी सतना के बलराम के मामले में बजरंग दल के राष्ट्रीय संयोजक सोहन सोलंकी ने कहा कि बलराम बजरंग दल का कार्यकर्ता न कभी था और ना ही कार्यकर्ता है और ना ही उसका परिवार बजरंग दल से जुड़ा है. बजरंग दल का बलराम से कोई लेना देना नही है.

Trending news