close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुरैना: बैंक धोखाधड़ी मामले में कांग्रेस विधायक सहित 5 वेयरहाउस संचालकों के ठिकानों पर CBI की रेड

फर्जी खातों के माध्यम से बैंक से 186 करोड़ का लोन लेने के मामले में मुरैना के 6 से ज्यादा वेयर हाउस पर सीबीआई (CBI) की छापेमार कार्रवाई जारी है. 

मुरैना: बैंक धोखाधड़ी मामले में कांग्रेस विधायक सहित 5 वेयरहाउस संचालकों के ठिकानों पर CBI की रेड
(फाइल फोटो)

मुरैनाः फर्जी खातों के माध्यम से बैंक से 186 करोड़ का लोन लेने के मामले में मुरैना (Morena) के 6 से ज्यादा वेयर हाउस पर सीबीआई (CBI) की छापेमार कार्रवाई जारी है. सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन की कार्रवाई में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस छापेमार कार्रवाई में अलग-अलग वेयर हाउस से कुल 1 करोड़ 30 लाख रुपए का कैश बरामद हुआ है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ये भी है कि विधायक के भतीजे के पास से 70 लाख रुपए का कैश बरामद किया गया है. इस संबंध में सीबीआई (CBI) ने कांग्रेस विधायक रघुराज सिंह कंसाना सहित 5 वेयरहाउस संचालकों के ठिकानों पर छापेमारी की थी. जिसमें सीबीआई की टीम मंगलवार की सुबह मुरैना विधायक रघुराज सिंह कंसाना (Raghuraj Singh Kansana) के भतीजे कुशल कंषाना के वेयरहाउस भी पहुंची थी, जहां से सीबीआई ने 70 लाख कैश बरामद किया है.

दिल्‍ली पुलिस को मिला मध्‍यप्रदेश IPS एसोसिएशन का साथ, कहा- पुलिस को भी सुरक्षित रहने का अधिकार

वहीं अपने घर पर सीबीआई की छापामारी पर विधायक रघुराज सिंह कंसाना ने कहा कि, राजनीतिक दबाव के चलते मेरे घर सीबीआई ने छापेमारी की है. विधायक रघुराज सिंह कंसाना का आरोप है कि इस रेड के जरिए उनकी छवि को धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. 

रतलामः राम मंदिर पर फैसले से पहले प्रशासन सतर्क, जिले में धारा 144 लागू

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने जो भी दस्तावेज मांगे मैंने उपलब्ध कराए हैं. वेयरहाउस का काम मेरा भतीजा करता है और इसकी पूरी देखरेख उसी के ऊपर है. उसने यूको बैंक से लोन लिया था, जो कि वह चुका भी रहा है. बता दें कल सीबीआई की टीम ने रघुराज कंसाना के घर और वेयरहाउस पर की थी छापामार कार्रवाई की थी.