CG: पिकनिक मनाने गए पांच दोस्तों में से 3 की नदी में डूबने से मौत

सूरजपुर के मायापुर मोहल्ले के पांच युवा पिकनिक मनाने के लिए शहर से 12 किलोमीटर दूर प्रतापपुर रोड स्थित पिकनिक स्पॉट घाघीटिकरा पर पिकनिक मनाने गए थे.

CG: पिकनिक मनाने गए पांच दोस्तों में से 3 की नदी में डूबने से मौत
(प्रतीकात्मक फोटो)

सूरजपुरः नया साल आने में चंद दिन ही बचे हैं और पिकनिक स्पोर्ट में युवाओं का हुजूम लगने लगा है. ऐसे में कई बार एंजॉयमेंट की हदें न समझकर लोग कुछ ऐसा कर बैठते हैं कि उन्हें अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ जाता है. ऐसा ही एक वाकया सामने आया है छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले के पिकनिक स्पॉट घाघीटिकरा से, जहां पिकनिक मनाने गए पांच में से तीन दोस्तों की नदी में डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों की सहायता से सभी मृतकों का शव नदी से बाहर निकाला गया.

दरअसल, सूरजपुर के मायापुर मोहल्ले के पांच युवा पिकनिक मनाने के लिए शहर से 12 किलोमीटर दूर प्रतापपुर रोड स्थित पिकनिक स्पॉट घाघीटिकरा पर पिकनिक मनाने गए थे. ये सभी युवक बाइक से घाघीटिकरा पहुंचे थे, जहां दो दोस्त नदी के किनारे ही खड़े थे और बाकि के तीन नदी में नहाने के लिए उतर गए. इतने में पानी के तेज बहाव के साथ तीनों ही युवक बह गए. जिसमें तीनों की डूबने से मौत हो गई.

मौत का Live Video: तालाब में मस्ती कर रहे तीन युवकों की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक तीनों ही युवकों को तैरना नहीं आता था. वहीं दो साथियों के हल्ला मचाने पर आस-पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे, लेकिन किसी को तैरना न आने के कारण उन्हें बचा नहीं पाए. पुलिस के मुताबिक तीनों युवक मायापुर के रहने वाले हैं. मृतकों का नाम हिमांशु सोनी (22 वर्ष) पिता संतोष सोनी, संदीप गुप्ता (20 वर्ष) पिता बसंत गुप्ता और अनीश गुप्ता (21 वर्ष) पिता कुंज प्रसाद गुप्ता बताया है.

पटना: मानवता हुई शर्मसार, डूबती रही लड़की और वीडियो बनाते रहे लोग

पुलिस ने बताया कि तीनों ही युवकों के घर आस-पास ही हैं और ये पिकनिक मनाने के मकसद से घाघीटिकरा गए थे. वहां पहुंचने पर पांचो ने कुछ खाया और उसके बाद हिमांशु, अनीश और संदीप ने नदी में नहाने के लिए छलांग लगा दी. जिसके बाद तीनों की डूबने से मौत हो गई. वहीं पुलिस को सूचना देने के बाद कुछ स्थानीय तैराकों की सहायता से तीनों के शव बाहर निकाले गए. घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.