close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मध्य प्रदेश में बारिश के आसार, 'बुलबुल' चक्रवात का नहीं होगा असर

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में आंशिक बादलों के छाने के साथ हवाएं चल रही हैं. वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में बारिश होने की संभावना व्यक्त की है. 

मध्य प्रदेश में बारिश के आसार, 'बुलबुल' चक्रवात का नहीं होगा असर
(फाइल फोटो)

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में आंशिक बादलों के छाने के साथ हवाएं चल रही हैं. वहीं मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में बारिश होने की संभावना व्यक्त की है. राज्य के मौसम के मिजाज में बदलाव का दौर जारी है. गुरुवार की सुबह से राज्य का मौसम सुहावना बना हुआ है, वहीं आंशिक बादल भी छाए हुए हैं और हवाएं चलने से सिहरन पैदा हो रही है. 

मौसम विभाग के अनुसार, बंगाल की खाड़ी में उठे 'बुलबुल' चक्रवात का राज्य पर असर नहीं पड़ेगा, मगर कमजोर पड़े 'महाचक्रवात' को पश्चिमी विक्षोभ की ताकत मिलने पर राजधानी सहित राज्य के पश्चिमी हिस्से में बारिश हो सकती है. साथ ही राज्य में ठंड बढ़ने की भी संभावना है. राज्य के तापमान में उतार-चढ़ाव जारी है. 

मध्य प्रदेश में अब 'काजू' सुधारेगा किसानों की आर्थिक स्थिति, ऐसे होगी लाखों की कमाई

गुरुवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 20.4 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 20.9 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 15 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का न्यूनतम तापमान 17.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. वहीं बुधवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 30.3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 31.8 डिग्री सेल्सियस, ग्वालियर का 31 डिग्री सेल्सियस और जबलपुर का अधिकतम तापमान 30.4 डिग्री सेल्सियस रहा.