'इंडियाज गॉट टैलेंट' की कंटेस्टेंट रह चुकी युवती पर एसिड अटैक, सामने आया CCTV फुटेज

मध्य प्रदेश के इंदौर में दिन दहाड़े एक मनचले आशिक ने एक तरफा प्यार में एक महिला कलाकार पर एसिड फेंक दिया, जिससे युवती झुलस गई है. 

'इंडियाज गॉट टैलेंट' की कंटेस्टेंट रह चुकी युवती पर एसिड अटैक, सामने आया CCTV फुटेज
(फाइल फोटो)
Play

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में मंगलवार दिन दहाड़े एक मनचले आशिक ने एक तरफा प्यार में एक महिला कलाकार पर एसिड फेंक दिया, जिससे युवती झुलस गई है. आरोपी घटना के बाद फरार हो गया. इस मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है जिसमें आरोपी एसिड फेंकने के बाद भागता नजर आ रहा है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं युवती को अरविंदो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

पुलिस के अनुसार, बाणगंगा थाना क्षेत्र की गोविंद कॉलोनी में रहने वाली 21 वर्षीय कलाकार को सोनू नामक युवक ने फोन कर बाहर बुलाया और उस पर कोई ज्वलनशील रसायन फेंक दिया, और उसके बाद वह दोपहिया पर सवार होकर भाग गया. युवती के चेहरे के नीचे शरीर का हिस्सा झुलस गया है. पीड़िता रिएलिटी डांस शो की कंटेस्टेंट रह चुकी है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

MP: एकतरफा प्यार में युवती के चेहरे पर फेंका केमिकल, आरोपी हुआ गिरफ्तार

युवती डांस के कई बड़े शोज में हिस्सा ले चुकी है 
पुलिस एसिड की बात से इनकार कर रही है. बाणगंगा थाने के प्रभारी का कहना है कि आरोपी ने युवती पर जो तरल पदार्थ फेंका है, वह तेजाब नहीं, बल्कि कोई दूसरा रसायन है. युवती डांस कलाकार है और वो डांस के कई बड़े रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुकी है जिसमें 'डांस इंडिया डांस' और 'इंडियाज गॉट टैलेंट' प्रमुख हैं. 

प्यार के इनकार से था नाराज 
युवती के करीबियों ने बताया कि वह मंगलवार को इंदौर से बाहर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने अपने ग्रुप के साथ जाने वाली थी, मगर सोनू नहीं चाहता था कि युवती इंदौर से बाहर कार्यक्रम देने जाए. इस बात से गुस्साए युवक ने युवती पर केमिकल फेंक दिया. आरोपी ने पीड़ित के सामने शादी का प्रस्ताव रखा था जिसके नकारे जाने से वो नाराज था.