छतरपुरः आठवीं के स्टूडेंट ने क्लासमेट को मारा चाकू, हालत गंभीर
Advertisement

छतरपुरः आठवीं के स्टूडेंट ने क्लासमेट को मारा चाकू, हालत गंभीर

छात्र ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब दोनों छात्रों में किसी बात को लेकर बहस हो गई. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि एक छात्र ने दूसरे पर एक धारदार हथियार से वार कर दिया. जिससे छात्र घायल हो गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/छतरपुरः मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित सानमति विद्या मंदिर स्कूल से रेयान इंटरनेशनल स्कूल जैसा मामला सामने आया है. जहां आठवीं क्लास के एक छात्र ने अपने ही क्लासमेट पर धारदार हथियार से वार कर दिया. छात्र द्वारा हमला करने से दूसरा छात्र घायल हो गया है. जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, छात्र ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब दोनों छात्रों में किसी बात को लेकर बहस हो गई. दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि एक छात्र ने दूसरे पर एक धारदार हथियार से वार कर दिया. जिससे छात्र घायल हो गया. वहीं क्लास में इस तरह की घटना के बाद पूरी क्लास में हल्ला मच गया. जिसके बाद शिक्षकों ने घायल छात्र को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया और बच्चों के परिजन सहित पुलिस को इसकी सूचना दी.

प्रद्युम्न की हत्या का सुराग तलाशने रायन स्कूल पहुंची CBI की टीम

सीनियर छात्र ने कर दी थी प्रद्युमन की हत्या
बता दें आरोपी छात्र ने धारदार हथियार से दूसरे छात्र के पेट पर कई बार वार किया है. जिसके चलते छात्र का काफी खून बह गया था. वहीं देश में लगातार बढ़ रही ऐसी घटनाएं शिक्षा व्यवस्था और प्रशासन पर सवाल खड़े कर रही है. बता दें गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में भी एक छात्र ने ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था. जिसमें पहले स्कूल के ही एक बस ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में पता चला कि एक सीनियर छात्र ने ही परीक्षा डेट को आगे बढ़वाने के लिए प्रद्युमन पर हमला किया था. जिसमें उसकी मौत हो गई थी.

मप्र: छतरपुर में सड़क हादसे में 4 की मौत, तीन लोग घायल

गुस्से में आकर कर दिया क्लासमेट पर हमला
मिली जानकारी के मुताबिक छतरपुर के सानमति विद्या मंदिर स्कूल क्लास में दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. जिसके चलते आरोपी छात्र ने पास पड़ा धारदार हथियार उठाया और दूसरे पर हमला कर दिया. जिसमें दूसरा छात्र बुरी तरह घायल हो गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल प्रबंधन तुरंत घायल छात्र को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा. जहां घायल छात्र का इलाज चल रहा है. (इनपुटः ANI से भी)

Trending news