close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़ः 9 नवंबर से शुरू होगा AAP की प्रचार यात्रा का दूसरा चरण

 यात्रा की शुरुआत दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया करेंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, यात्रा का समापन 16 नवंबर की शाम पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सभा से होगा. 

छत्तीसगढ़ः 9 नवंबर से शुरू होगा AAP की प्रचार यात्रा का दूसरा चरण
फाइल फोटो

रायपुरः छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को देखते हुए आम आदमी पार्टी (आप) 9 नवंबर से 'झाड़ू चलाओ भ्रष्टाचार भगाओ' यात्रा का दूसरा चरण 9 नवंबर से शुरू करेगी. यात्रा की शुरुआत दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया करेंगे. पार्टी सूत्रों के मुताबिक, यात्रा का समापन 16 नवंबर की शाम पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सभा से होगा. इस सभा के प्रसारण के लिए 60 विधानसभा क्षेत्रों में 600 स्थानों पर प्रोजेक्टर से लाइव प्रसारण किया जाएगा.

जैजैपुर, चंद्रपुर और रायपुर में जनसभाएं
आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता उचित शर्मा ने कहा कि मनीष सिसोदिया 9 नवंबर को पहले चरण की दो सीटों अंतागढ़ और भानुप्रतापपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय 11 नवंबर को रायपुर पहुंचेंगे. राय 11 नवंबर को रायपुर की चारों विधानसभा का ज्वाइंट बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे और फिर कुरुद, बिल्हा, जांजगीर चांपा, जैजैपुर, चंद्रपुर और रायपुर में जनसभाएं करेंगे.

खल्लारी विधानसभा सीट में कोमल हुपेंडी
वहीं 13 नवंबर को पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता बलोदा बाजार विधासभा में जनसभा को संबोधित करेंगे. वे मरवाही, कोटा, बैकुंठपुर और भरतपुर सोनहट विधासभा में भी सभाएं करेंगे. पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार व आदिवासी नेता कोमल हुपेंडी भी अपनी सभाओं की शुरुआत खल्लारी विधानसभा से करेंगे. इसके साथ ही पत्थलगांव, धर्मजयगढ़ और कोटा में उनकी जनसभा होगी. 

झाडू चलाओ भ्रष्टाचार भगाओ अभियान
'झाडू चलाओ भ्रष्टाचार भगाओ' यात्रा का प्रथम चरण 2 अक्टूबर से 10 तक चला था, जिसमें मुख्य रूप से मंत्री व प्रदेश प्रभारी गोपाल राय, राज्यसभा सांसद संजय सिंह, सुशील गुप्ता और दिल्ली की विधायक अलका लांबा ने 45 विधानसभाओं में जनसभाएं एवं रोड शो किए. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के 15 साल का कुशासन और कांग्रेस की विपक्ष की भूमिका को देख चुकी है, इसलिए जनता ने तय कर लिया है कि इस बार ईमानदार आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है, ताकि छत्तीसगढ़ में खुशहाली आ सके. (इनपुटः आईएएनएस)