CG: कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी लोगों से मिलते रहे पंचायत सचिव, FIR दर्ज
Advertisement

CG: कोरोना पॉजिटिव आने के बाद भी लोगों से मिलते रहे पंचायत सचिव, FIR दर्ज

बलरामपुर जनपद सीईओ ने बताया कि पिछले दिनों पंचायत सचिव की बेटी किर्गिस्तान से लौटी थी. सचिव बेटी को रायपुर लेने भी गए थे. जांच में सचिव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. 

सांकेतिक तस्वीर

बलरामपुर: बढ़ते कोरोना वायरस की वजह से एक ओर जहां लोग एहतियात बरत रहे हैं, वहीं कुछ गैर जिम्मेदार लोग ऐसे हैं जो प्रशासन की तरफ से जारी गाइडलाइन को ताक पर रखकर नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ राज्य के बलरामपुर जिले से आया है. यहां एक पंचायत सचिव पिछले दिनों कार्यालय को बिना सूचित किए किर्गिस्तान से लौटी बेटी को लेने रायपुर गए थे. जांच में बेटी और पंचायत सचिव की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी पंचायत सचिव लोगों से मिलते रहे. इस लापरवाही के चलते पंचायत सचिव पर FIR दर्ज की गई है. 

रमन सिंह ने भूपेश सरकार को बताया भ्रष्ट और निकम्मी, सत्ता से उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प

बलरामपुर जनपद सीईओ ने बताया कि पिछले दिनों पंचायत सचिव की बेटी किर्गिस्तान से लौटी थी. सचिव बेटी को रायपुर लेने भी गए थे. जांच में सचिव की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. सीईओ ने बताया कि रायपुर से लौटने के बाद सचिव ने खुद को होम क्वॉरंटीन कर लिया था, लेकिन इस दौरान भी ये कई लोगों से मिलते-जुलते रहे. इस लापरवाही के चलते सचिव के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. 

Watch Live TV-

Trending news