CG: बीजेपी प्रवक्ता ने CM भूपेश को लिखा पत्र, लॉकडाउन को लेकर किया ये आग्रह

बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने सीएम को लिखे अपने पत्र में कहा कि अगर समय रहते लॉकडाउन नहीं बढ़ाया जाएगा तो कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी होगी. 

CG: बीजेपी प्रवक्ता ने CM भूपेश को लिखा पत्र, लॉकडाउन को लेकर किया ये आग्रह
फाइल फोटो.

रायपुर: छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए प्रदेश में लॉकडाउन बढ़ाने के लिए पू्र्व विधायक और बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने सीएम को पत्र लिखा है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से कोरोना संक्रमितों की संख्या प्रदेश में बढ़ रही है. उसे देखते हुए राज्य में लॉकडाउन बढ़ा देना चाहिए. सीएम से आग्रह करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार को पूरे प्रदेश में सोमवार से शुक्रवार तक पूर्ण लॉकडाउन और बाकी दिन सुबह 7 बजे से शाम 7 बजे तक ही दुकानों को खोलने की अनुमति देनी चाहिए.

बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने सीएम को लिखे अपने पत्र में कहा कि अगर समय रहते लॉकडाउन नहीं बढ़ाया जाएगा तो कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी होगी. इसलिए सरकार को जल्द से जल्द इस पर विचार करना चाहिए.

इंदौर: बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, 5 पुलिसवालों समेत 2 बदमाश घायल

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी आंकड़ों के मुताबिक राज्य में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3897 हो गई है. वहीं, शनिवार को राज्य में कोरोना के 65 नए मामले आए थे.

Watch Live TV-