close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भूपेश सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, CBI की मांग पर राज्य में चल रहे मुकदमे पर लगाई रोक

छत्तीसगढ़ के कथित सीडी कांड मामले में भूपेश सरकार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से झटका लगा है. CBI जांच की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने छत्तीसगढ़ में चल रहे केस पर रोक लगा दी है.

भूपेश सरकार को सुप्रीम कोर्ट से झटका, CBI की मांग पर राज्य में चल रहे मुकदमे पर लगाई रोक
(फाइल फोटो)

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़ के कथित सीडी कांड मामले में भूपेश सरकार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से झटका लगा है. CBI जांच की मांग पर सुप्रीम कोर्ट ने छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में चल रहे केस पर रोक लगा दी है. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और उनके सलाहकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. CBI ने अपनी अर्जी में कहा था कि केस में गवाहों को धमकाने के साथ उन्हे झूठे केस में फंसाया जा रहा है. लिहाजा केस को छत्तीसगढ़ से बाहर चलाया जाए.

इस याचिका पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि फिलहाल केस पर रोक लगाई जाए. बता दें CBI ने केस को छत्तीसगढ़ से बाहर दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की है.CBI की अर्जी पर कोर्ट ने राज्य के CM भूपेश बघेल और उनके सलाहकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. सीबीआई का कहना है कि इस मामले में अब गवाहों को धमकाया जा रहा है, उन्हें झूठे केस में फंसाया जा रहा है, लिहाजा ट्रायल छत्तीसगढ़ से बाहर ट्रांसफर कर दिया जाए.

देखें LIVE TV

हिंदूवादी नेता उपदेश राणा को मिली धमकी, '1 महीने में तेरा भी हाल कमलेश तिवारी जैसा होगा'

जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने छत्तीसगढ़ सीडी स्कैंड मामले में CBI की मांग पर राज्य में चल रहे मुकदमे पर रोक लगाते हुए प्रदेश की भूपेश सरकार को बड़ा झटका दिया है. CBI ने केस को छत्तीसगढ़ से बाहर दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग की है. CBI की अर्जी पर कोर्ट ने राज्य के CM भूपेश बधेल और उनके सलाहकार को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.