भूपेश बघेल बोले, 'मोदी और शाह के बीच हो गया है मनमुटाव, पुलवामा हमले की हो जांच'
Advertisement

भूपेश बघेल बोले, 'मोदी और शाह के बीच हो गया है मनमुटाव, पुलवामा हमले की हो जांच'

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के बीच मनमुटाव होने की बात कही है. उन्होंने पुलवामा आतंकी हमने की जांच कराए जाने की भी मांग की है.

 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल.

रायपुर: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर जमकर निशाना साधा. रायपुर में एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज देश में जो बातें हो रही हैं, अमित शाह जी कहते हैं ये क्रोनोलॉजी है सीएए, एनपीआर और एनआरसी. नरेंद्र मोदी जी कहते हैं एनआरसी लागू होने वाला नहीं है, तो सवाल इस बात का है कि सच कौन बोल रहा है और झूठ कौन बोल रहा है. 

इस दौरान उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले पर सवाल खड़े किए. भूपेश बघेल ने कहा, 'पुलवामा की घटना के बाद मैंने सवाल किया था कि वहां पर 40 जवान शहीद हुए थे. अभी जो डीएसपी देवेंद्र सिंह पकड़ाया है, ये वही है जो उन हमलों मे मिला हुआ था. पुलवामा हमले की जांच हो आज फिर मैं मांग कर रहा हूं.' भूपेश बघेल ने कहा कि अमित शाह और नरेन्द्र मोदी के बीच मनमुटाव हो चुका है, इसलिए दोनों के बयानों में अंतर दिखने लगा है.

उन्होंने कहा, 'पूरे देश में मचा है हाहाकार मचा हुआ है. टंकन त्रुटि बहुत हो रही है आजकल, कहीं उस त्रुटि में भाजपा के नेताओं के नाम आ गए तो? टंकन का काम करने वाला एक बाबू तय करेगा कि आप भारत के नागरिक हैं कि नहीं? 5 साल जो बिता वो मोदी का था. अब जो 7 से 8 महीने बीते हैं वो अमित शाह के हैं.'  आपको बता दें की नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश में विरोध प्रदर्शनों का दौर जारी है.

Trending news