close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, कहा- 'अफसरों को जूता मारकर भेजो जेल'

कार्यक्रम के दौरान मंच को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि जो अन्नदाता है, उसके साथ कोई अधिकारी गड़बड़ करेगा तो किसी कीमत पर बर्दाश्त करेंगे नहीं. 

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, कहा- 'अफसरों को जूता मारकर भेजो जेल'
कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह (फोटो फाइल)

नई दिल्ली: नेताओं के लिए विवादित बयानबाजी नई बात नहीं है और इस तरह के भाषण सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाते हैं. छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेता बृहस्पत सिंह ने भी एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान कुछ ऐसा कहा कि उनका वीडियो वायरल हो गया है. बलरामपुर जिले में प्रदेश सरकार की नवीन राशन कार्ड वितरण योजना के तहत हितग्राहियों को राशन कार्ड और नवजात के लिए जन्म के तुरंत बाद जाती प्रमाण पत्र बांटने के लिए प्रदेश के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत के साथ क्षेत्रीय विधायक बृहस्पत सिंह मौजूद पहुंचे. मंच से भाषण के दौरान क्षेत्रीय विधायक ने गड़बड़ी करने वाले अधिकारियों को जूता मारने का विवादित बयान भी दे डाला. 

कार्यक्रम के दौरान मंच को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय विधायक बृहस्पत सिंह ने कहा कि जो अन्नदाता है, उसके साथ कोई अधिकारी गड़बड़ करेगा तो किसी कीमत पर बर्दाश्त करेंगे नहीं. इनको जांच करा जेल भेजो. जूता मारना पड़े तो मारो, लेकिन किसानों को धोखा देगा तो बर्दाश्त नहीं होगा. न्यूज एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर पेज पर इसका वीडियो जारी कर दिया है. 

छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री ने दी बच्चों को गलत सीख, बोले- कलेक्टर, SP का कॉलर पकड़ो और बन जाओ बड़े नेता

बता दें कि इससे पहले भी छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के मंत्री कवासी लखमा ने एक स्कलू कार्यक्रम बच्चों के बीच कहा था कि एसपी-कलेक्टर का कॉलर पकड़ोगे तो बड़े नेता बनोगे. कवासी लखमा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में लखमा को बच्चों के साथ बैठे दिखाई दे रहे थे.