close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़ः स्कूल में शराब पीकर पहुंचा शिक्षक, कुर्सी में बैठते ही मारने लगा खर्राटे

वहीं वीडियो बनाते हुए ग्रामीणों ने जब शिक्षक को उठाकर पूछा कि वह क्लास में बच्चों को पढ़ाने के बजाय शराब के नशे में चूर होकर सो रहे हैं तो शिक्षक ने ग्रामीणों के आरोप से इनकार कर दिया.

छत्तीसगढ़ः स्कूल में शराब पीकर पहुंचा शिक्षक, कुर्सी में बैठते ही मारने लगा खर्राटे
बच्चों ने सोते हुए शराबी शिक्षक के साथ फोटो भी खिंचवाई.

जशपुरः छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के कांसाबेल विकासखंड के प्राथमिक शाला में पदस्थ शिक्षक अजयदान मिंज शिक्षा के मंदिर में शराब पीकर पहुंचे और यहां बच्चों को पढ़ाने की जगह कुर्सी पर बैठ कर ही सोने लगे. स्कूल की ऐसी स्थिति देखकर ग्रामीणों ने क्लास के बच्चों को शिक्षक के पीछे खड़ा किया और दोनों की तस्वीरें भी लीं. यही नहीं ग्रामीणों ने इस पूरी घटना का एक वीडियो भी बनाया है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें घटना कांसाबेल के तुरंगखार प्राथमिक विद्यालय का है, जहां यह टीचर शराब पीकर बच्चों को पढ़ाने पहुंचा था.

ऐसे में सवाल यह उठता है कि अगर शिक्षक शराब पीकर आएगा तो बच्चे क्या सीखेंगे. बता दें जब ग्रामीण शराब में धुत शिक्षक का वीडियो बना रहे थे, उसे इस बात की भनक तक नहीं लगी और वह कुर्सी में बैठा सोता रहा. वहीं शिक्षक के यूं शराब पीकर क्लास में आने पर ग्रामीणों ने खासी नाराजगी जताई है और इसे अपने बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बता रहे हैं.

देखें लाइव टीवी

नकल रोकने आए उड़नदस्ते की टीम ने बच्चों के उतरवाए कपड़े, शर्मिंदगी में छात्रा ने की खुदकुशी

वहीं वीडियो बनाते हुए ग्रामीणों ने जब शिक्षक को उठाकर पूछा कि वह क्लास में बच्चों को पढ़ाने के बजाय शराब के नशे में चूर होकर सो रहे हैं तो शिक्षक ने ग्रामीणों के आरोप से इनकार कर दिया और कहा कि उसने शराब नहीं पी है. हालांकि, शिक्षक की हालत देखकर साफ पता चलता है कि उसने शराब पी है और उसे यह भी होश नहीं है कि वह बच्चों के सामने बैठा है.

Drunk teacher was sleeping in the class in a Primary school in Jashpur

छत्तीसगढ़ः पत्नी ने दिखाई दिलेरी और दे दी पति को प्रेमिका से शादी की इजाजत

शिक्षक का नाम आजयदान मिंज है. वीडियो में साफ साफ देख सकते हैं कि किस तरह शिक्षक सो रहे हैं और उठाने के बाद भी नहीं उठ रहे है. वहीं इस वीडियो को बनाने वाले ग्रामीण प्रमोद गुप्ता का कहना है कि बच्चों के माध्यम से उनको इसकी जानकारी हुई कि शिक्षक शराब पीकर आया है और स्कूल में ही सो गया है. जिसका वीडियो प्रमोद ने बनाया है. प्रमोद का कहना है कि उसने यह वीडियो इसलिए बनाया है, ताकि जब वह अधिकारियों को यह वीडियो दिखाए तो अधिकारी शिक्षक पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर सकें.