close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'सलमान खान' का बकरा हुआ चोरी, ढूंढने को पुलिस टीम गठित, तलाश तेज

Chhattisgarh : दरअसल, यह दिलचस्प मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की कोतवाली पुलिस के सामने आया है.

'सलमान खान' का बकरा हुआ चोरी, ढूंढने को पुलिस टीम गठित, तलाश तेज
फाइल फोटो

दुर्ग : अब तक आपने पुलिस को चोर-बदमाश, अपराधी या फिर कुछ कीमती सामान को ढूंढते देखा होगा, लेकिन छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दुर्ग (Durg) में एक बड़ा ही दिलचस्प मामला सामने आया है, जिसमें पुलिसवाले एक बकरे को ढूंढेंगे, क्‍योंकि पीड़ित ने बाकायदा थाने पहुंचकर अपना बकरा चोरी होने की एफआईआर दर्ज कराई है. खास बात यह है कि चोरी हुए बकरे को ढूंढने के लिए बाकायदा एक टीम गठित की जाएगी और पुलिसवाले बकरे की तलाश में जुटेंगे.

दरअसल, यह दिलचस्प मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की कोतवाली पुलिस के सामने आया है. यहां पुलिस चोरी हुए एक बकरे के केस को सॉल्व करेगी. बड़ी बात यह है कि बकरे को ढूंढने के लिए समय भी तय होगा. जांच के लिए बाकायदा एक टीम गठित होगी और एक जांच अधिकारी को इस केस की जांच की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी. 

यह बकरा चोरी हुआ है किराने की दुकान चलाने वाला सलमान खान का. सलमान नमाज पढ़ने के दौरान बकरे को अपनी दुकान के सामने बांधकर चले गए थे, लेकिन जब वह नमाज पढ़कर वापस आया तो उसका बकरा वहां पर मौजूद नहीं था. आसपास ढूंढने पर भी जब बकरा नहीं मिला तब उसे समझ आया कि बकरा चोरी हो चुका है. इसके बाद सलमान थाने पहुंचा और उसने पुलिस थाने शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद से ही पुलिस बकरे को खोजने में लग गई है.

(इनपुट- हितेश शर्मा)