close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़ः कोरिया में नदी में डूबने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

 सूचना मिलते ही पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकालने में जुट गई. पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी जनपद सदस्य के द्वारा दी गई.

छत्तीसगढ़ः कोरिया में नदी में डूबने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत
. पुलिस की टीम ने रेस्क्यू टीम व स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिलासपुरः छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के केल्हारी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बड़काबहरा नदी के झरने के पास में डूबने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई. मृतको में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं. दो मनेन्द्रगढ़ शहर के निवासी और दो उत्तर प्रदेश के शाहगंज निवासी हैं. दरअसल, दो नवविवाहिता जोड़े सोमवार को तारा बहरा अपने बुआ के यहां गए थे. जो कि दोपहर में पिकनिक स्पॉट घूमने गए थे. सभी नदी में उतरकर हाथ-पैर धो रहे थे, इसी दौरान अचानक नदी में ज्यादा पानी आ जाने से चारों की डूबकर मौत हो गई.

कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ के हजारी चौक निवासी नियाज खान  26 वर्ष की शादी 7 माह पहले उत्तर प्रदेश के शाहगंज निवासी ताहिर की बहन सना से हुई थी और मनेन्द्रगढ़ निवासी नियाज की बहन के साथ ताहिर की शादी हुई थी. उत्तर प्रदेश के शाहगंज निवासी ताहिर अपनी बहन सना को छोड़ने और पत्नी शाहीन परवीन को ले जाने के लिए मनेन्द्रगढ़ आया था. ऐसे में सोमवार को नियाज, उसकी पत्नी, बहन और जीजा ताहिर के साथ घूमने के लिए केल्हारी थानांतर्गत ग्राम पंचायत बड़काबहरा के  ताराबहरा अपने रिश्तेदारों के यहां गया था.

देखें लाइव टीवी

CG: पिकनिक मनाने गए पांच दोस्तों में से 3 की नदी में डूबने से मौत

यहां से चारों गांव से लगे गुडरू नदी की ओर घूमने (पिकनिक) गए थे. दोपहर में चारों नदी में उतरकर हाथ-पैर धो रहे थे. इसी दौरान अचानक नदी में तेज बहाव के साथ बारिश का पानी आ गया और दो युवक डूबने लगे और महिलाएं अपने पति को हाथ में दुपट्टे बांधकर की उनके तरफ फेंका और बचाने का प्रयास किया, लेकिन पानी की तेज भाव से चारों बह गए और चारों की डूबकर से मौत हो गई. शाम करीब 4 बजे घटना का पता रिश्तेदारों को चला. 

MP में पानी में डूबने से 7 बच्चों की मौत, कमलनाथ ने जताया शोक, कहा- हरसंभव मदद को तैयार

डूबने की खबर मिलते ही रिश्तेदार वहां पहुंच गए. उन्होंने केल्हारी पुलिस व मनेंद्रगढ़ में उनके परिजनों को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकालने में जुट गई. पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी जनपद सदस्य के द्वारा दी गई. पुलिस की टीम ने रेस्क्यू टीम व स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकलवाया.