बहन की सहेली का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार

शहर में पुलिस ने शनिवार को युवती को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया.

बहन की सहेली का बनाया अश्लील वीडियो, ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार
आरोपी पीड़िता को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था.(प्रतीकात्मक फोटो)

कोरबा: शहर में पुलिस ने शनिवार को युवती को उसका अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार, आरोपी युवक द्वारा अपनी बहन की सहेली को बीते कई माह से लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था. पीड़िता की शिकायत के आधार पर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी पीड़िता को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. साथ ही पैसों की मांग करता था. वहीं शिकायत मिलने पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. 

मामला दर्री थाना क्षेत्र के रामनगर स्याहीमुड़ी का है. पुलिस ने बताया कि 5-6 माह पहले कैलाश विहार में रहने वाली पीड़िता बरसात में भीग गई थी. पीड़िता कपड़े बदलने के लिए अपनी सहेली के घर चली गई. सहेली के घर से पीड़िता ने अपने बड़े भाई को बरसात में भीग जाने की जानकारी देते हुए कपड़ा लाने की बात कही. बड़े भाई ने कपड़ा लेकर बहन के सहेली के घर पहुंचा दिया और वापस घर चला आया. वहीं जब पीड़िता कपड़े बदल रही थी, तो उसकी सहेली ने उसका वीडियो बना लिया. 

पीड़िता की सहेली ने उसे उसका वीडियो दिखाया, तो पीड़िता ने वीडियो डिलीट करने की बात कही. इस पर सहेली ने वीडियो को डिलीट करने की बात कही, लेकिन वीडियो डिलिट नहीं किया. वहीं मोबाइल सहेली के भाई महेश्वर दास महंत के हाथ लग गया और उसने मोबाइल से अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में ले लिया. वीडियो को आधार बनाकर युवक ने युवती से ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी. छह माह बाद युवक ने युवती को गलत कार्य करने के लिए मजबूर करने का दबाव बनाया, तो युवती ने घटना की शिकायत दर्री थाना में दर्ज करा दी. 

डीएसपी डीएस दीवान ने बताया कि दर्री पुलिस ने मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर ली. साथ ही महेश्वर दास महंत के खिलाफ आईटी की धारा 66 ई, 68 एसटी-एससी, धारा 354, 384, 452, 292 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.