CG: नक्सलियों को ट्रैक्टर सप्लाई करने के आरोप में BJP जिला उपाध्यक्ष गिरफ्तार, प्रदेश की सियासत गरमाई

बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुन्दरानी ने कहा कि अगर हमारी पार्टी के नेता की मिलीभगत है तो गलत है. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी इस मामले की जांच करवाएगी और दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

CG: नक्सलियों को ट्रैक्टर सप्लाई करने के आरोप में  BJP जिला उपाध्यक्ष गिरफ्तार, प्रदेश की सियासत गरमाई
कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेष नीतिन त्रिवेदी

दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों को ट्रैक्टर सप्लाई करने के आरोप में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष की गिरफ्तारी से प्रदेश की सियासत गरमा गई है. इसको लेकर कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष शैलेष नीतिन त्रिवेदी ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी को इस पर जवाब देना चाहिए. क्या 15 साल तक बीजेपी सरकार नक्सलियों को संरक्षण दे रही थी? उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कांकेर में बीजेपी नेता का नाम इस तरह के मामले में सामने आया था.

वहीं बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुन्दरानी ने कहा कि अगर हमारी पार्टी के नेता की मिलीभगत है तो गलत है. साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी इस मामले की जांच करवाएगी और दोषी पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

दंतेवाड़ा: नक्सलियों को ट्रैक्टर सप्लाई कराने के आरोप में BJP नेता सहित 2 गिरफ्तार

आपको बता दें कि दंतेवाड़ा के माड़ डिवीजन में नक्सलियों को ट्रैक्टर सप्लाई करने के आरोप में बीजेपी जिला उपाध्यक्ष जगत पुजारी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से नक्सलियों को पहुंचाने वाले ट्रैक्टर को भी जब्त किया है.

Watch Live TV-