close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़: ट्रेन से बैग चोरी होने पर मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने दिया अजीबोगरीब बयान

रायपुर से पेंड्रा रोड जाते समय मंत्री का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस से चोरी हो गया था. मंत्री प्रेमसाय सिंह को पेंड्रा रोड पहुंचने पर बैग चोरी होने की जानकारी मिली.

छत्तीसगढ़: ट्रेन से बैग चोरी होने पर मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने दिया अजीबोगरीब बयान
बैग चोरी होने की जानकारी मिलने के बाद रेलवे प्रशासन और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया.

रायपुर: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के स्कूली शिक्षा मंत्री (Minister of School Education) प्रेमसाय सिंह टेकाम (Premsay Singh Tekam) का एक अजीबोगरीब बयान सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल, रायपुर (Raipur) से पेंड्रा रोड (Pendra Road) जाते समय प्रेमसय सिंह टेकाम का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस (Amarkantak Express) से चोरी हो गया था. बैग चोरी होने के बाद प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि केंद्र सरकार के 100 दिन पूरे होने पर रेलवे में चोरी करवा रहे हैं प्रधानमंत्री.

रायपुर से पेंड्रा रोड जाते समय मंत्री का बैग अमरकंटक एक्सप्रेस से चोरी हो गया था. मंत्री प्रेमसाय सिंह को पेंड्रा रोड पहुंचने पर बैग चोरी होने की जानकारी मिली. इसके बाद रेलवे प्रशासन और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया. मंगलवार की रात करीब साढ़े दस बजे घटना की जानकारी होने के बाद बैग की खोजबीन शुरू की गई, लेकिन बुधवार को भी बैग को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली. फिलहाल पुलिस और जीआरपी द्वारा अभी भी बैग को खोजने के प्रयास किए जा रहे हैं. 

 

बताया जा रहा है कि शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम के बैग में 30 हजार रुपये नगद के साथ ही अन्य जरूरी कागजात थे. टेकाम को पेंड्रा में बुधवार को स्कूलों में बच्चों को नश्ता बांटने के एक कार्यक्रम में शामिल होना था. 

(INPUT: Sudeep Tripathi)