close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धमतरी में भीषण सड़क हादसा, कार और ऑयल टैंकर में टक्कर से 6 की मौत

 मंगलवार की सुबह 11 बजे रायपुर की तरफ से इंडियन ऑयल टेंकर जो जगदपुर के लिए निकला था, अचानक सामने से आ रही कार से जा भिड़ा, जिसके बाद कार हवा में उछल गई और रोड के दूसरी तरफ जा गिरी. 

धमतरी में भीषण सड़क हादसा, कार और ऑयल टैंकर में टक्कर से 6 की मौत
घटना मंगलावर करीब 11 बजे की है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्लीः छत्तीसगढ के धमतरी मे नेशलल हाईवे रोड मे एक बड़ा सडक हादसा हुआ है, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है. हादसे के पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक युवक बुरी तरह जख्मी हो गया था, जिसे उपचार के लिए कुरुद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मिली जानकारी के मुताबिक हादसा कुरूद के नेशनल हाईवे में हुआ, जहां घटना स्थल के पास लोगों ने पुलिस को फोन कर हादसे की जानकारी दी.

हादसे की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुचीं और घटना स्थल पर जमा भीड़ को हटाया और रोड खाली कराई. दरअसल, मंगलवार की सुबह 11 बजे रायपुर की तरफ से इंडियन ऑयल टेंकर जो जगदपुर के लिए निकला था, अचानक सामने से आ रही कार से जा भिड़ा, जिसके बाद कार हवा में उछल गई और रोड के दूसरी तरफ जा गिरी. 

बिना इजाजत के ही किन्नर कैलाश यात्रा पर निकल गए थे 5 युवक, रास्ते में हुआ हादसा और...

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे के बाद 5 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक कुरूद मे इलाज के दौरान मौत हो गई. इस तरह कुल 6 लोगों की जान इस सडक हादसे में चली गई. हादसे में जिन युवकों की मौत हुई है उनके नाम परीक्षित पाल, शुभम द्धिवेदी, राजा सरकार, नंदू गुप्ता, अभिषेक जायसवाल और ताहिर कुरेशी बताया जा रहा है. ये सभी युवक कोरिया जिले के बैकुंठपुर के बताए जा रहे हैं.

बिहार से जयपुर जा रही बस आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दुर्घटनाग्रस्त, 5 की मौत

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना मंगलावर करीब 11 बजे की है. कॉल के जरिए पुलिस को इसकी सूचना दी गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. सभी मृतकों की उम्र करीब 32 से 35 साल का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच मे जुट गई है.