छत्तीसगढ़: घर में मिले पत्नी और बच्चों के शव, पुलिस ने जताया पति पर शक

शुक्रवार सुबह अमजद के घर पर उसकी पत्नी फरिया, बेटी सोनी और बेटे अफजल का शव मिला. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

छत्तीसगढ़: घर में मिले पत्नी और बच्चों के शव, पुलिस ने जताया पति पर शक
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली/बिलासपुरः छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के चकरभाठा इलाके में शुक्रवार को तब सनसनी फैल गई जब एक ही घर में तीन शव पड़े मिले. मृतकों में एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं. घटना बिलासपुर के चकराभाठा अंतर्गत वार्ड क्रमांक- 7 की है. जहां लोगों ने सुबह के समय एक खोली में पड़े तीन शव देखे. स्थानीय लोगों ने जैसे ही खोली में पड़े शव देखे तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छत्तीसगढ़ः कर्ज से परेशान युवक ने रच डाली अपनी ही किडनैपिंग की साजिश

पत्नी फरिया, बेटी सोनी और बेटे अफजल का शव मिला
चकरभाठा थाना प्रभारी कलीम खान ने बताया कि 27 खोली में अमजद खान नामक एक व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ रहता था. घर में उसकी पत्नी सहित दो बच्चे भी रहते थे. शुक्रवार सुबह अमजद के घर पर उसकी पत्नी फरिया, बेटी सोनी और बेटे अफजल का शव मिला. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी. तीनों की हत्या गला रेत कर और धारदार हथियार से की गई है. वहीं पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो उस समय पति अमजद घर पर मौजूद नहीं था. 

कोरबाः नहीं मिला वाहन तो खाट में शव लेकर तीन किलो मीटर पैदल चले ग्रामीण

अमजद ने ही अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या की है
पुलिस ने बताया कि पतासाजी करते हुए ये स्पष्ट हो गया कि अमजद ने ही अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या की है. आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. यह परिवार मनिहारी का सामान बेचने का काम करता था. आस पड़ोस के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक परिवार के बीच किसी भी प्रकार का कोई विवाद नहीं था. हालांकि, आरोपी के गिरफ्तार होने के बाद ही मामले का पूरा खुलासा किया जाएगा. (इनपुटः आईएएनएस से भी)