छत्तीसगढ़ः गैस सिलेंडर और लोहे से भरे दो ट्रकों में भिड़ंत से ब्लास्ट, हादसे में 1 की मौत
Advertisement

छत्तीसगढ़ः गैस सिलेंडर और लोहे से भरे दो ट्रकों में भिड़ंत से ब्लास्ट, हादसे में 1 की मौत

सिलेंडर से भरे इस ट्रक की बलौदाबाजार की तरफ जा रही लोहे से भरी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई.

ब्लास्ट के साथ आग लगने से ट्रक पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. (सांकेतिक तस्वीर)

रायपुरः छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में रात 12 बजे के आस पास भाटापारा जिले के ग्राम पंचायत कटगी में बस स्टैंड साईं मंदिर के पास तेज रफ्तार ट्रक आपस में टकराने से ब्लास्ट होने से एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार दोनों ट्रक तेज रफ्तार में थे. वहीं एक ट्रक में सैकड़ों की तादाद में गैस सिलेंडर भरा हुआ था, जो जांजगीर की तरफ जा रही थी. ऐसे में सिलेंडर से भरे इस ट्रक की बलौदाबाजार की तरफ जा रही लोहे से भरी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. इस दौरान ट्रकों के टकराने के बाद ब्लास्ट हुआ और कुछ ही समय में दोनों ट्रक में भीषण आग लग गई.

ब्लास्ट के साथ आग लगने से ट्रक पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद स्थानीय प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और साथ ही फायर ब्रिगेड को भी इस घटना की सूचना दी. घटना स्थल पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग को बुझाया, जिसके बाद ट्रक में फंसे युवक की जला हुआ शव बरामद हुआ. बता दें इस हादसे में मृत युवक ट्रक का ड्राइवर है, जिसका शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

देखें लाइव टीवी

सुल्तानपुर में ट्रक-कार में भीषण टक्कर, UP पुलिस के 2 दरोगा की मौत, CM योगी ने जताया शोक

स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसा इतना बड़ा था कि आसपास के घरों के लोग धमाके की आवाज सुनकर बाहर निकल आए. बता दें जिस इलाके में इन ट्रकों की टक्कर हुई है, वह रहवासी क्षेत्र है, ऐसे में बड़ा हादसा होने सकता था. हादसा इतना खतरनाक था कि दोनों ट्रकों के बीच टक्कर होने के तुरंत बाद ही सैकड़ों की संख्या में सिलेंडर ब्लास्ट होने के साथ लगातार आसपास छिटकने लगे.

बागपत: दबिश के दौरान जीप की ट्रक से भिड़ंत, दरोगा की मौके पर मौत, 3 अन्य घायल

हादसे में लगी आग ने बस स्टैंड में खड़े एक ट्रक को भी अपनी चपेट में ले लिया. ऐसे में तीनों ट्रकों में लगी आग को फायर ब्रिगेड ने बुझाया. इस दौरान अगर किसी के घर में यह सिलेंडर छिटककर गिर जाते, तो घरों में भी बड़ा हादसा हो सकता था. ऐसे में इस तरह की लापरवाही पर भी लोग चिंतित नजर आ रहे हैं.

Trending news