भाभी से कहासुनी का उतारा गुस्साः बुआ ने 4 साल के भतीजे का गला घोंटा, कुएं में भी फेंका
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh984519

भाभी से कहासुनी का उतारा गुस्साः बुआ ने 4 साल के भतीजे का गला घोंटा, कुएं में भी फेंका

पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद परिजनों से पूछताछ की और किसी भी नजदीकी से दुश्मनी और वाद-विवाद के बारे में जानकारी जुटाई.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया

कैलाश जायसवाल/बालौदा बाजारः छत्तीसगढ़ के बालौदाबाजार जिले में सनसनीखेज हत्या का खुलासा हुआ. यहां भाभी से झगड़ा होने पर बदला लेने के इरादे से बुआ ने 4 साल के मासूम भतीजे की हत्या कर दिया. वारदात सामने आने के बाद पुलिस ने बच्चे की मां से पूछताछ की और छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.  

कुएं में गिरने से हुई थी मौत
जिले के पलारी पुलिस थाना अंतर्गत सलौनी गांव से 9 सितंबर को 4 साल के बच्चे की कुएं में गिरने से मौत की जानकारी सामने आई थी. मौत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया, जिसमें रिपोर्ट सामने आई कि बच्चे की हत्या गला दबने की वजह से हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ शुरू की और 24 घंटे में आरोपी की तलाश कर उसे सलाखों के पीछे भेज दिया. 

यह भी पढ़ेंः- इंदौर महिला पुलिस की पहलः पीड़ित औरतों को दिलाया रोजगार, अब किया उनके बस पास का इंतजाम

मां ने बताया आरोपी के बारे में
पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद परिजनों से पूछताछ की और किसी भी नजदीकी से दुश्मनी और वाद-विवाद के बारे में जानकारी जुटाई. इसी दौरान बच्चे की मां नंदनी ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं, लेकिन उनकी ननंद रानू बंजारे के साथ मामूली बात को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ था. 

मां के बयान पर शुरू की तलाश
मां के बयान के बाद पुलिस ने बच्चे की बुआ की तलाश शुरू की और उन्हें पकड़कर पूछताछ करने लगे. कड़ाई से पूछताछ के बाद महिला ने आरोप कबूल किए और बताया कि भाभी नंदनी से हुए विवाद के बाद उसने सबक सिखाने की नीयत से कदम उठाया. उसने बच्चे का मुंह दबाया और अपराध छिपाने के उद्देश्य से उसके शव को कुएं में डाल दिया. चालाकी के बावजूद पुलिस ने छानबीन कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

यह भी पढ़ेंः-दादी का दमः 60 साल की बुजुर्ग ने चोरनी को पकड़ा और जमाए थप्पड़ ही थप्पड़

WATCH LIVE TV

Trending news