छत्तीसगढ़ में बुलडोजर की एंट्री! बीजेपी के बयान पर CM भूपेश बघेल ने दिया ये जवाब
Advertisement

छत्तीसगढ़ में बुलडोजर की एंट्री! बीजेपी के बयान पर CM भूपेश बघेल ने दिया ये जवाब

खैरागढ़ उपचुनाव प्रचार के बीच में भाजपा के बुलडोजर वाले बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपाइयों के दिमाग में हिंसा और घृणा से भरी रहती है.

छत्तीसगढ़ में बुलडोजर की एंट्री! बीजेपी के बयान पर CM भूपेश बघेल ने दिया ये जवाब

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रामनवमी के अवसर पर दूधाधारी मठ के दर्शन किए इस दौरान उन्होंने कहा कि यहां दर्शन का अवसर मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. दर्शन के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी के बुलडोजर ऑन वाले बयान पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने कहा कि उनके सपने में बुलडोजर दिखता है. भाजपाइयों के दिमाग में हिंसा और घृणा से भरी रहती है.

बुलडोजर से रौंदना दहशत का प्रतीक
मुख्यमंत्री ने कहा कि बुलडोजर से रौंदने और दहशत फैलाने का प्रतीक है. उनको सपने में केवल बुलडोजर दिखता है. उनके दिल दिमाग में केवल हिंसा और घृणा है. ये लोग उसी प्रवृत्ति के लोग है उनकी मानसिकता वहीं है सोंच वहीं है. कांग्रेस कभी रौंदने की बात नहीं करती दिलों को जोड़ने की बात करती है. आगे भी हम लोगों को जोड़ने का काम करते रहेंगे.

ये भी पढ़ें: विश्व की सबसे बड़ी रामायण 5 महीने में हुई तैयार, 170 किलो है वजन

खैरागढ़ में होगी कांग्रेस की विजय
खैरागढ़ उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि निश्चित ही वहां कांग्रेस की विजय होगी. सरकार ने प्रदेश के लिए बेहतर काम किए है और कांग्रेस का हर कार्यकर्ता खैरागढ़ में पूरी जी जान से मेहनत कर रहा है. इसका फल पार्टी को मिलेगा. जनता भाजपा की सच्चाई जान चुकी है अब प्रदेश में कोई भी भाजपा के साथ नहीं जाना चाहता.

सर्व जन हिताय सर्व जन सुखाय पर करते हैं काम
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार की दोपहर चंदखुरी के कौशल्या मंदिर जाकर पूजा की. उन्होंने कहा माता कौशल्या छत्तीसगढ़ महतारी की बेटी है और इस रिश्ते से छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल और भगवान राम हमारे भांचा हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ के पारिवारिक ताना बाना में भांजों का विशेष महत्व है. भगवान राम के आदर्शों पर चलते हुए हम सब प्रदेश के विकास और सर्व जन हिताय सर्व जन सुखाय के लिए काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 138 टायर वाले ट्राले का वजन नहीं झेल पाया पुल, अचानक भरभरा कर गिरा, राजधानी का कई शहरों से संपर्क टूटा

बृजमोहन अग्रवाल ने किया था ट्वीट
बता दें 9 अप्रैल को पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान के बाद खैरागढ़ उपचुनाव में बुलडोजर की एंट्री हो गई थी. उन्होंने ट्वीट किया था '12 अप्रैल खैरागढ़ की जनता अपनी उंगलीयों से बुलडोजर On करेगी! 16 अप्रैल कांग्रेस सरकार का अहंकार, इस बुलडोजर से कुचल दिया जाएगा! जय भवानी – जय अम्बे!' मुख्यमंत्री का बुलडोजर को लेकर आया बयान इसी का जवाब माना जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news