Chhattisgarh Weather Alert: इन जिलों में बरसेंगे बादल; ठंड से मिलेगी राहत
Advertisement

Chhattisgarh Weather Alert: इन जिलों में बरसेंगे बादल; ठंड से मिलेगी राहत

Chhattisgarh Weather Forecast: मौसम विभाग के अनुसार, रायपुर में शुक्रवार को मौसम शुष्क रहेगा और तापमान अधिकतम 28 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. 

फाइल फोटो

Chhattisgarh Weather Update: कड़ाके की ठंड से इन दिनों जन-जीवन प्रभावित चल रहा है. हालांकि अब मौसम विभाग ने कहा है कि 21 जनवरी से 23 जनवरी तक न्यूनतम तापमान में 3-4 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी हो सकती है. मौसम विभाग ने 22 जनवरी की शाम या रात में सरगुजा और बिलासपुर संभाग में हल्की बारिश का भी अनुमान जाहिर किया है. 

मौसम विभाग के अनुसार, रायपुर में शुक्रवार को मौसम शुष्क रहेगा और तापमान अधिकतम 28 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. मौसम साफ रहेगा और 10-15 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. वहीं रात का तापमान 13 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है. शनिवार को दिन के तापमान में एक डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी होगी और यह 29 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा. 

रविवार से फिर से तापमान में गिरावट का दौर शुरू हो जाएगा और यह 24 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचेगा. वहीं बिलासपुर में आज धूप खिली रहेगी लेकिन कल और परसों कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो सकती है. साथ ही बादल छाए रहेंगे. 

Trending news