CM भूपेश बघेल को आया गुस्सा, मंच से ही सुना दिया फरमान, बोले- चलो जाओ यहां से
Advertisement

CM भूपेश बघेल को आया गुस्सा, मंच से ही सुना दिया फरमान, बोले- चलो जाओ यहां से

सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) एक्शन मोड में हैं. उन्होंने 3 दिन के अंदर 5 अधिकारियों-कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया है. शुक्रवार को शिकायत मिलने पर वो सूरजपुर डीएफओ और रेंजर पर भड़क गए और उन्हें सस्पेंड कर दिया.

CM भूपेश बघेल को आया गुस्सा, मंच से ही सुना दिया फरमान, बोले- चलो जाओ यहां से

सूरजपुर: सीएम भूपेश बघेल शुक्रवार को सूरजपुर जिले के प्रतापपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम गोविंदपुर पहुंचे. जहां वो आवर्ती चराई एवं गौठान निर्माण में उदासीनता बरतने पर डीएफओ और रेंजर पर भड़क गए. उन्होंने मंच से ही लापरवाह अधिकारी डीएफओ मनीष कश्यप और रेंजर संस्कृति बिरले सस्पेंड कर दिया. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने सख्ती निर्देश दिए की जनता के काम में किसी तरह की कोई लापरवाही न की जाए.

लोगों ने जताई खुशी
चौपाल लगाकर मुख्यमंत्री गोविंदपुर में लोगों की शिकायत सुन रहे थे. उन्हें जानकारी मिली कि ये अफसर गौठान बनाने में गड़बड़ी कर रहे हैं. भड़ककर सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि आप लोगों ने मजाक बनाकर रखा है, जनता के कामों को, चलो जाओ यहां से, सस्पेंड करो इनको, जो जिम्मेदार होगा सस्पेंड करिए उनको. ये देखकर सामने बैठी लोगों की भीड़ तालियां बजाने लगी, भीड़ में कुछ लोग कहते रहे मजा आ गया.

अधिकारियों से मिले सीएम
इससे पहले सुबह रामानुजगंज में अधिकारियों से भी मुख्यमंत्री ने मुलाकात की. मुख्यमंत्री प्रदेशवासियों की समस्याओं को जानने-सुनने के लिए विधानसभाओं के दौरे पर निकले हैं. मुख्यमंत्री ने चर्चा के दौरान कहा कि अधिकारी किसानों की समस्याओं का प्राथमिकता से निराकरण करें. उन्होंने कहा कि आम जनता की छोटी-छोटी समस्याओं का तत्काल निराकरण सुनिश्चित किया जाए.

  LIVE TV

Trending news