सलमान खान को भाया छत्तीसगढ़, CM बघेल से हुई बात, शूटिंग का बना सकते हैं प्लान
Advertisement

सलमान खान को भाया छत्तीसगढ़, CM बघेल से हुई बात, शूटिंग का बना सकते हैं प्लान

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान से फिल्मों की शूटिंग के लिए उनके राज्य में कुछ स्थानों को चुनने का अनुरोध किया है. इसपर सलमान खान ने बी जल्द समय निकालकर छत्तीसगढ़ आने की बात कही है.

सलमान खान को भाया छत्तीसगढ़, CM बघेल से हुई बात, शूटिंग का बना सकते हैं प्लान

रायपुर/नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती और पर्यटन के लिए देशभर में प्रसिद्ध छत्तीसगढ़ अब फिल्मी दुनिया में भी अपनी एक अलग पहचान बनाता जा रहा है. छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ सालों में कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. क्योंकि यहां की लोकेशन की फिल्मकारों की पसंद बनती जा रही है. खास बात यह है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान को भी छत्तीसगढ़ पसंद आया है. सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर-3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. संभव है कि वो अपनी इस फिल्म के कुछ गाने या सीन छत्तीसगढ़ में शूट करें. इस संबंध में उनकी छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर बात हुई है. सीएम बघेल से सलमान खान ने जल्द समय निकालकर प्रदेश आने की बात कही है.

सरकार के सलाहकार ने की मुलाकात
छत्तीसगढ़ फिल्म नीति बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले सरकार के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया कि उन्होंने दिल्ली में एक शूटिंग के दौरान सलमान खान से मुलाकात की है. उन्होंने सलमान खान को छत्तीसगढ़ की नयी फिल्म पॉलिसी के बारे में बताया जो उन्हें बहुत पसंद आई, इसी दौरान गौरव द्विवेदी ने सीएम भूपेश बघेल से फोन पर सलमान खान की बातचीत करवाई. जिसमें सलमान खान ने छत्तीसगढ़ की फिल्म पॉलिसी की जमकर तारीफ की. 

VIDEO: नहीं देखी होगी मां-बेटी की ऐसी डांसिंग जोड़ी, srivalli गाने पर मचा दिया तहलका

सीएम बघेल ने सलमान को दिया न्यौता 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सलमान खान को छत्तीसगढ़ आने का न्यौता दिया है. साथ ही सलमान खान ने भी सीएम को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर छत्तीसगढ़ में शूटिंग प्लान की बात कही है. उन्होंने सीएम से कहा है कि वो जल्द समय निकालकर छत्तीसगढ़ आएगे और अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखेंगे.

बॉलीवुड को भा रहा छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़ में नयी फिल्म पॉलिसी लागू होने के बाद से ही लगातार बॉलीवुड के बड़े नाम यहां आकर वेब सीरिज की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्मी जगत के लोगों को छत्तीसगढ़ के लोकेशन्स भी काफी पसंद आ रहे हैं. संभव है कि बॉलीवुड के बड़े सितारे सलमान खान भी यहां अपनी पावरपैक एक्शन मूवी टाइगर-3 की शूटिंग के लिए लोकेशन फाइनल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: अधूरी शादी छोड़ मंडप से दुल्हन को परीक्षा दिलाने पहुंचा दुल्हा, छूट न जाए पेपर इसलिए छोड़ दी रस्में

बता दें कि छत्तीसगढ़ में जल-जंगल-जमीन की लोकेशन एक साथ मिल जाती है, यहां हरे भरे जंगलों की भरमार है जो लोगों को खूब पसंद होते हैं, छत्तीसगढ़ में मेनपाट, चिरमिरी, चित्रकूट, बस्तर जैसी लोकेशन फिल्मकारों को पसंद आ रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news