CSK vs GT Match: फाइनल मुकाबले में बारिश बनी बाधा, किसके सर सजेगा ताज? संशय बरकरार
Advertisement

CSK vs GT Match: फाइनल मुकाबले में बारिश बनी बाधा, किसके सर सजेगा ताज? संशय बरकरार

CSK vs GT final Match: आईपीएल 2023  (IPL 2023)के फाइनल मुकाबले में बारिश एक बार फिर बाधा बनी है. अगर बारिश होती है तो कौन सी टीम विजेता हो सकती है जानें यहां.

CSK vs GT Match: फाइनल मुकाबले में बारिश बनी बाधा, किसके सर सजेगा ताज? संशय बरकरार

CSK vs GT final Match: आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस ( Gujarat Titans)और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जा रहा है. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया है, जिसके जवाब में चेन्नई का स्कोर 4 रन था तभी एक बार फिर बारिश होने लगी जिसकी वजह से चेन्नई के फैंस काफी दुखी हो गए हैं. ऐसे में अगर मैच नहीं होता है तो आईपीएल का खिताब किसके सर सजेगा इसे लेकर संशय बरकरार है.

गुजरात का विशाल स्कोर
चेन्नई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 214 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. गुजरात की तरफ से सबसे ज्यादा 96 रनों की पारी साईं सुदर्शन ने खेली, जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने 39 गेंदों में 54 रन बनाए इसके अलावा शुभमन गिल ने टीम को 39 रनों का योगदान दिया. इसके अलावा टीम के कैप्टन हार्दिक पांड्या ने 12 गेंदों में 21 रनों की पारी खेली. 

 

 

शुरु हुई बारिश
गुजरात की पारी खत्म होने के बाद जैसे ही चेन्नई सुपरकिंग्स के दोनों सलामी बल्लेबाज क्रिज पर आए थे और महज तीन गेंदो का खेल हुआ था इतने में ही ग्रॅाउंड पर बारिश आ गई और पिच को कवर करना पड़ा. इसके बाद लगातार चेन्नई के फैंस बारिश के बंद होने का इंतजार कर रहे थे, हालांकि बारिश बंद हो गई है लेकिन मौसम विभाग की माने तो अब बारिश होने की संभावना है ऐसे में किसके सर आईपीएल का ताज सजेगा ये कह पाना मुश्किल है.

ये भी पढ़ें: IPL 2023: इन खिलाड़ियों पर करोड़ों में लगी बोली लेकिन नहीं कर पाए कोई कमाल, देखें लिस्ट

गुजरात हो सकती है विजेता

अगर हम मैच की विशेषज्ञों की मानें तो इस समय की परिस्थितियों के हिसाब से गुजरात टाइटंस को विजेता घोषित किया जा सकता है, लेकिन बारिश की वजह से कुछ ओवरों को घटाया भी जा सकता है. अब देखने वाली बात होगी की खेल प्रबंधन क्या फैसला लेता है.

Trending news