बच्चों को चोरी सिखा चलाती थी फिल्मी चोर गैंग, CG से विशाखापट्टनम तक जानें पूरा मामला
Advertisement

बच्चों को चोरी सिखा चलाती थी फिल्मी चोर गैंग, CG से विशाखापट्टनम तक जानें पूरा मामला

बच्चों के सहारे चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर गैंग के 7 लोग दुर्ग की छावनी थाना पुलिस के पकड़ में आए हैं. इसमें महिला सरगना समेत 3 बच्चे शामिल हैं.

बच्चों को चोरी सिखा चलाती थी फिल्मी चोर गैंग, CG से विशाखापट्टनम तक जानें पूरा मामला

दुर्ग: पुलिस ने एक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो खुद तो चोरी करता था साथ ही बच्चों को भी चोरी की ट्रेनिंग देता था. इस गैग की सरगना एक महिला है. इसके साथ तीन अन्य आरोपी भी शामिल हैं. ये अपने परिवार के ही 3 बच्चों की सहायता से चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. पुलिस ने इनके पास से चोरी का लाखों का सामान जब्त किया है.

7 में 3 नाबालिग
पुलिस की पकड़ में महिला सरगना समेंत 7 लोग पकड़ में आए हैं. इनमें से 3 लाबालिग हैं. अभी एक महिला आरोपी फरार बताई जा रही है. बताया जा रहा है वो चोरी का समान बेचने गई थी. इसी दौरान उसे पुलिस की कार्रवाई की भनक लग गई. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है. ये जानने की भी कोशिश हो रही है कि इन्होंने कहां-कहां चोरी की है.

ये भी पढ़ें: हैवान है ये लेडी टीचर! बच्चियों की पिटाई का वीडियो देख आपको भी आएगा गुस्सा

फिल्मी स्टाइल में होता था रोल
छावनी थाना पुलिस के अनुसाल, महिला चोर गिरोह में शामिल बच्चों को चोरी की ट्रेनिंग देती थी. इसके बाद बच्चों से रैकी करवाई जाती थी. इसके बाद मौका देखकर उनका गैंग धावा बोलता था. इनके गैंग के सभी लोग वारदात के दौरान फिल्मी स्टाइल में अलग-अलग रोल अदा करते थे.

सभी को मिलता था अलग काम
गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि उनमें से सभी को काम बंटा हुआ था. कोई समान बेचने का काम करता था, तो कोई रैकी का. कुछ लोगों को काम आसपास नजर रखना था. वहीं छोटे बच्चों को वो आसान टारगेट के लिए भेजते थे. बच्चों को सफाई से महंगी चीजों पर हाथ साफ करने के लिए सिखाया जाता था. वो समान लाकर तुरंत महिलाओं के हवाले कर देते थे.

ये भी पढ़ें: गुजरात के बाद मध्यप्रदेश में बना पीएम मोदी के नाम पर स्टेडियम, विधानसभा अध्यक्ष ने किया लोकार्पण

हो चुकी है विशाखापट्टनम में माल खपाने की कोशिश
ये सभी एक इलाके में कुछ समय तक वारदात को अंजाम देने के बाद उसे छोड़ देते थे. जब भी सब मिलते थे आपस में सामान और पैसे का बटवारा कर लेते थे. पुलिस पूछताछ में पता चला की महिला सरगाना ने चोरी का सामान विशाखापट्टनम ले जाकर बेचने का प्रयास किया पर सफल नहीं हुई.

WATCH LIVE TV

Trending news