शादी का प्रपोजल ठुकराने पर प्रेमी ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, प्रेमिका की बेरहमी से की हत्या
X

शादी का प्रपोजल ठुकराने पर प्रेमी ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, प्रेमिका की बेरहमी से की हत्या

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं . एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेदर्दी से हत्या कर दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच शादी को लेकर कहा सुनी हुई थी.

शादी का प्रपोजल ठुकराने पर प्रेमी ने उठाया दिल दहला देने वाला कदम, प्रेमिका की बेरहमी से की हत्या

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया हैं . एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की बेदर्दी से हत्या कर दी. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई की जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच शादी को लेकर कहा सुनी हुई थी. मामला बढ़ गया, जिसके बाद  प्रेमी ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया और प्रमिका की हत्या कर दी.

गिरफ्तारी के बाद मामले में आरोपी से पुलिस ने पूछ्ताछ की तो प्रेमी ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उसे कहा था कि 'तेरी क्या औकात है जो तुझसे शादी करूं'. गर्लफ्रेंड की ये बातें सुन प्रेमी गुस्से से बौखला गया और जब दोनों के बीच कहासुनी हुई तो वो आपा खो बैठा. कहा सुनी के दौरान बात इतनी आगे बढ़ गयी कि मामला हत्या तक जा पहुंचा. प्रेमी ने गुस्से में पहले प्रेमिका का गला दबाया, फिर सिर को जमीन पर इतनी तेजी के साथ पटका कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, सुजान मल्लिक (20) दर्री के अटल आवास कॉलोनी में रहता था.  इसी कॉलोनी में रहने वाली मोनिका मंडल के साथ वो (19)  पिछले 4 सालों से  रिश्ते था.

Madhya Pradesh: पुलिस कमिश्नर सिस्टम का ड्राफ्ट फाइनल, CM Shivraj Singh यूपी दौरे से पहले दे सकते हैं मंजूरी

सुजान, मोनिका से किसी भी हाल में शादी करना चाहता था, लेकिन मोनिका शादी नहीं करना चाहती थी, जिसके लिए प्रेमी मेनिका को मनाने में लगा था. मगर वह नहीं मान रही थी. इस बीच सोमवार को जब सुजान ने फोन पर मोनिका से कहा कि मुझसे शादी नहीं करोगी तो मैं फांसी लगा लूंगा. यह सुनकर मोनिका उसके घर गई, जहां सुजान ने उसकी हत्या कर दी.

इस वारदात को अंजाम देने के बाद सुजान जंगल की भागा, तभी आस-पास के लोगों ने उसे देखा और पकड़ लिया.  इसके बाद दोनों के परिवार वालों को मामले का पता चला. सुजान जंगल में ही जाकर छिपा हुआ था, जहां से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मामला दर्री थाना क्षेत्र का है.

Watch Live TV

Trending news