छत्तीसगढ़ के इन सरकारी स्कूलों में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई, यहां जानें पूरी डिटेल्स
X

छत्तीसगढ़ के इन सरकारी स्कूलों में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई, यहां जानें पूरी डिटेल्स

छत्तीसगढ़ के इन सरकारी स्कूलों (Government teacher jobs) में बंपर भर्ती निकली हैं. जो भी आवेदक इनके लिए अप्लाई करना चाहता है वह 20 नवंबर से पहले आवेदन कर लें. इन पदों पर आवेदकों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा.

छत्तीसगढ़ के इन सरकारी स्कूलों में निकली बंपर भर्तियां, जल्द करें अप्लाई, यहां जानें पूरी डिटेल्स

रायपुर: सरकारी नौकरी करने के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. छत्तीसगढ़ के इन सरकारी स्कूलों (Government teacher jobs) में बंपर भर्ती निकली हैं. जो भी आवेदक इनके लिए अप्लाई करना चाहता है वह 20 नवंबर से पहले आवेदन कर लें. इन पदों पर आवेदकों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा. इन भर्तियों के लिए एक विज्ञापन जारी किया गया है, जिसमें यह साफ तौर पर लिखा है कि केवल ऑनलाइन आवेदन ही स्वीकार किए जाएंगे. ऑफलाइन आवेदन रिजेक्ट कर दिए जाएंगे.

इन स्कूलों में निकली भर्ती
बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार राज्य के हर ब्लॉक में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल (Swami Atmanand School) खोल रही है. मुंगेली जिले में भी स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मिडियम स्कूल का संचालन किया जा रहा है. इस स्कूल में शिक्षक सहित अन्य पदों पर बंपर भर्ती निकली है. दूसरी भर्ती महंत जगन्नाथ दास शासकीय इंग्लिश स्कूल में निकली है. यदि आप एजुकेशन के क्षेत्र में करियर बनाने की सोच रहे है तो सरकारी नौकरी पाने का ये सुनहरा अवसर हो सकता है. 

स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में विज्ञान के टीचर की भर्ती
स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल में विज्ञान के टीचर की भर्ती निकली है. जिसके लिए आवेदक का मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से अंग्रेजी माध्यम से स्नातक के साथ ही बीएड होना अनिवार्य है. इसके साथ ही शिक्षक पात्रता परीक्षा में उत्तीर्ण होना जरूरी है.

महंत जगन्नाथ दास शासकीय इंग्लिश स्कूल में इन विषयों के लिए भर्ती
महंत जगन्नाथ दास शासकीय इंग्लिश स्कूल में व्याख्याता रसायन के टीचर की भर्ती निकली है. जिसके लिए आवेदक का विषय में द्वतीय श्रेणी स्नातकोत्तर की उपाधी के साथ बीएड होना अनिवार्य है. अन्य भर्तियों के लिए https://mungeli.gov.in/en/पर जाकर चेक कर सकते हैं.

Watch LIVE TV-

 

Trending news