शरीर से जुड़े भाईयों की मौत बनी राज! आखिरी वीडियो में पिता पर लगाए थे ये आरोप
Advertisement

शरीर से जुड़े भाईयों की मौत बनी राज! आखिरी वीडियो में पिता पर लगाए थे ये आरोप

ग्रामीणों का कहना है कि दोनों भाईयों की तबीयत इतनी खराब नहीं थी कि दोनों की मौत हो जाए. 

फाइल फोटो.

कैलाश जायसवाल/बलौदाबाजारः बलौदा बाजार के लवन गांव निवासी जुड़वा भाई शिवराम और शिवनात की मौत एक राज बनकर रह गई है. बता दें कि शिवनाथ और शिवराम शरीर से जुड़े हुए थे और उनके दो सिर, चार हाथ और दो पैर थे. कमर के हिस्से से दोनों भाई जुड़े हुए थे. बीते दिनों दोनों भाईयों की मौत हो गई थी. पहले ऐसी खबरें सामने आईं कि दोनों भाईयों ने खुदकुशी की है लेकिन फिर घरवालों ने पुलिस को बताया कि दोनों की बीमारी से मौत हुई है. 

अब दोनों भाईयों का एक वीडियो सामने आया है. जो उनका आखिरी वीडियो था. इस वीडियो में दोनों भाईयों ने अपने पिता पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. 59 सेकेंड के वीडियो में दोनों भाई कहते दिखाई दे रहे हैं कि उनके पिता उन्हें एक पैसा नहीं देते. उनके पैसों से रोज शराब पीते हैं. दोनों भाई ये भी कह रहे हैं कि लवन पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. वीडियो में दोनों भाईयों ने अपने पिता पर उनके नाम पर मिले 20 लाख रुपए कब्जाने का आरोप भी लगाया. 

बता दें कि कुछ दिन पहले दोनों भाईयों की सर्दी जुकाम और बुखार से मौत हुई थी. लवन पुलिस ने भी घरवालों की कही बात को मान लिया और बिना पोस्टमार्टम ही दोनों का अंतिम संस्कार करा दिया. इसे लेकर लवन पुलिस चौकी प्रभारी के ऊपर भी सवाल उठ रहे हैं. बताया जा रहा है कि अंतिम संस्कार के वक्त भी मौजूद ग्रामीणों, मीडियाकर्मियों ने भी दोनों भाईयों का पोस्टमार्टम नहीं कराने पर पुलिस पर सवाल खडे़ किए थे. इसके बावजूद पुलिस ने पोस्टमार्टम नहीं कराया. 

ग्रामीणों का कहना है कि दोनों भाईयों की तबीयत इतनी खराब नहीं थी कि दोनों की मौत हो जाए. कुछ ग्रामीणों ने मौत वाली रात दोनों भाईयों को गांव में घूमते हुए भी देखने की बात कही है. उसी रात दोनों भाईयों की मौत हो गई थी. अब गांव वाले दोनों भाईयों की मौत को लेकर संदेह जता रहे हैं. 

शिवनाथ और शिवराम की शारीरिक संरचना अद्भभुत थी. जिसके चलते कई विशेषज्ञों ने दोनों की जांच भी की थी और दोनों पर डॉक्युमेंट्री भी बनी थी. शिवनाथ और शिवराम के चलते ही इलाका काफी प्रसिद्ध था. यही वजह है कि जब दोनों भाईयों की अचानक मौत की खबर मिली तो सभी लोग हैरान रह गए थे.

Trending news