कांग्रेसी सांसद के धरने को सिंधिया ने कराया खत्म, धन्यवाद देते हुए बोले- अब पहुंच जाएंगे घर
Advertisement

कांग्रेसी सांसद के धरने को सिंधिया ने कराया खत्म, धन्यवाद देते हुए बोले- अब पहुंच जाएंगे घर

हैदराबाद से जगदलपुर आने वाली एयर अलायंस की विमान तकनीकी खराबी की वजह से रद्द की गई, जिस वजह से हैदराबाद एयरपोर्ट पर कांग्रेस के सांसद दीपक बैज धरने पर बैठ गए.

धरना प्रदर्शन करते सांसद

अविनाश प्रसाद/बस्तर: अपने निजी दौरे पर तीन दिवसीय प्रवास पर हैदराबाद गए बस्तर कांग्रेस के सांसद दीपक बैज जगदलपुर  के लिए रवाना हो रहे थे. तभी एयरपोर्ट हैदराबाद में एयर इंडिया की विमान में तकनीकी खराबी आने पर फ्लाइट रद्द हो गयी.  ऐसे में हैदराबाद से रायपुर व हैदराबाद से जगदलपुर जाने वाले यात्रियों के दिक्कतों को देखते हुए बस्तर सांसद दीपक बैज ने एयर इंडिया के अधिकारियों से बात लेकिन संतुष्ट जनक जवाब नहीं मिलने से नाराज जगदलपुर आ रहे सभी यात्रियों के साथ वे धरने पर बैठ गए हैं. 

कल सीएम शिवराज प्रधानमंत्री मोदी को देंगे यह खास तोहफा, आप भी देखिए बिरसा मुंडा से जुड़ा यह गिफ्ट

दरअसल हैदराबाद से जगदलपुर आने वाली एयर अलायंस की विमान तकनीकी खराबी की वजह से रद्द की गई, जिस वजह से हैदराबाद एयरपोर्ट में बवाल हो गया. सांसद ने इस मामले को ट्विटर पर सिंधिया को टैग करते हुए मदद भी मांगी. जिसके बाद सिंधिया ने मामले में हस्तक्षेप करते हुए यात्रियों को सुविधा मुहैया करवाई. जिसके बाद में धरना खत्म हो गया और खुद सांसद ने कहा कि कल सभी यात्री अतिरिक्त विमान से सुरक्षित जगदलपुर जाएंगे, उन्होंने साथ ही सिंधिया को धन्यवाद भी कहा.

वैकल्पिक तैयारी करनी चाहिए
सांसद दीपक बैज ने कहा कि फ्लाइट रद्द होने से एयर इंडिया को वैकल्पिक व्यवस्था करनी चाहिए थी या फिर एयरपोर्ट अथॉरिटी को यात्रियों की सुध लेनी चाहिए थी. यहीं नहीं अव्यवस्था को लेकर एयरपोर्ट प्रमुख और अलायंस एयर के प्रमुख ने संतोषपूर्ण जवाब भी नहीं दिया.

यात्रियों के दिया धरना
इस अव्यवस्था से नाराज होकर दीपक बैज जगदलपुर आ रहे सभी यात्रियों के साथ एयरपोर्ट के भीतर ही धरने पर बैठ गए हैं. फिर कहने लगे कि जब तक वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की जाती और यात्रियों के लिए उचित व्यवस्था नहीं की जाती तब तक वे धरने पर बैठे रहने की बात कह रहे है. 

खत्म हुआ धरना

WATCH LIVE TV

Trending news