कियारा-कार्तिक स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर आउट; प्यार, कॉमेडी और दर्द का कॉम्बो
Advertisement

कियारा-कार्तिक स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर आउट; प्यार, कॉमेडी और दर्द का कॉम्बो

Satyaprem ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म'सत्यप्रेम की कथा' का ट्रेलर आउट हो गया है.  

कियारा-कार्तिक स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर आउट; प्यार, कॉमेडी और दर्द का कॉम्बो

Satyaprem ki Katha Trailer: लंबे समय से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है. साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.  एक्टर कार्तिक आर्यन और कियार आडवाणी की मोस्ट अवेटेड इस फिल्म के ट्रेलर में प्यार, कॉमेडी और दर्द नजर आ रहा है. ट्रेलर की शुरुआत काफी शानदार है. शानदार म्यूजिक और हमेशा की तरह कार्तिक के डायलॉग लास्ट तक फैंस को बांध कर रखते हैं.

 

शुरुआत में कॉमेडी
ट्रेलर की शुरुआत ही कॉमेडी से होती है, जिसमें  सिंगल कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी से फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद कार्तिक की गुजराती फैमिली नजर आती है. अपनी फैमिली में कार्तिक घर का सारा काम करते भी नजर आ रहे हैं. साथ ही शादी के लिए लड़की नहीं मिलने की ताने भी सुन रहे हैं.

प्यार और दर्द भी है
2 मिनट 35 सेकेंड के इस ट्रेलर में कार्तिक और कियारा के बीच प्यार और रोमांस भी दिखाया गया है. दोनों की हंसी जिंदगी और मस्ती के पलों को ट्रेलर में बखूबी दिखाया गया है. 2 मिनट 35 सेकेंड के इस ट्रेलर में प्यार के बाद दोनों के बीच कुछ ऐसा होता है कि उनकी जिंदगी संजीदा हो जाती है. इसमें टूटे रिश्ते और दर्द को भी दिखाया गया है. 

ये भी पढ़ें- Gufi Paintal Died: महाभारत के 'शकुनि मामा'ने दुनिया को कहा अलविदा, बॉर्डर पर की थी रामलीला

समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में थोड़ा बहुत एक्शन भी है. मूवी में सुप्रिया पाठक और गजराव राव भी हैं, जो कार्तिक आर्यन के माता-पिता के रोल में हैं. फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बता दें कि इससे पहले कियारा और कार्तिक को एक साथ फिल्म 'भूल भुलैया 2' में देखा गया था. उस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. अब इस फिल्म से भी फैंस को काफी उम्मीदे हैं. माना जा रहा है कि ये फिल्म इस साल की हिट मूवीज की लिस्ट में शामिल हो सकती है.

Trending news