खैरागढ़ उपचुनाव: रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का तीखा हमला, कांग्रेस पर लगाए ये आरोप
Advertisement

खैरागढ़ उपचुनाव: रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का तीखा हमला, कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव का मतदान 12 अप्रैल को होना है. ऐसे में भाजपा प्रत्याशी का प्रचार करने रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है.

 

खैरागढ़ उपचुनाव: रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का तीखा हमला, कांग्रेस पर लगाए ये आरोप

रायपुरः खैरागढ़ विधानसभा में उपचुनाव की तैयारियां शुरू है, सभी राजनीतिक पार्टियां चुनाव-प्रचार में अपना जोर-शोर से लगी हुई है. ऐसे में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने काग्रेंस के दिवंगत विधायक को लेकर तीखा हमला बोला है.  

नाम का उपयोग करना ठीक नहीं
दरअसल खैरागढ़ के कांग्रेस विधायक देवव्रत सिंह की मृत्यु हो जाने से वहां की सीट रिक्त हो गई है. जिसको लेकर 12 अप्रैल को उपचुनाव होने हैं. केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते रायपुर पहुंचे हैं, जहां से वो खैरागढ़ विधानसभा पहुंच भाजपा प्रत्याशी का चुनाव प्रचार करेंगे. रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस जिस दिवंगत विधायक देवव्रत सिंह की प्रतिमा लगाने की बात कर रही है, उनके पुतले भी कांग्रेस ने जलाए है और अब नाम का उपयोग करना कहीं से ठीक नहीं है.

रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते सलवा जुडूम के वक्त बस्तर से पलायन कर तेलंगाना और आंध्रप्रदेश गए आदिवासी ग्रामीणों को वहां से हटाने की राज्य सरकारों की कोशिशों और केंद्र के हस्तक्षेप के सवाल पर कहा कि ऐसा विषय आएगा तो बातचीत करेंगे. उनके साथ कोई अन्याय हो रहा है तो वो नहीं होना चाहिए ऐसा मेरा मानना है. इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी का काम है, पार्टी के काम से जाना पड़ता है, पार्टी ने कहा है चुनाव प्रचार करने को.

ये भी पढेंः BJP का 42वां स्थापना दिवस, पीएम मोदी के संबोधन से लेकर शोभा यात्रा तक पार्टी ऐसे बनाएंगी आज का दिन खास

आपको बता दें कि खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव का मतदान 12 अप्रैल को होना है, जबकि 16 अप्रैल को मतगणना और परिणाम जारी होंगे. ऐसे में कांग्रेस ने यशोदा वर्मा, भाजपा ने कोमल जंघेल को जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जे (JCCJ)ने नरेंद्र सोनी को उम्मीदवार बनाया है. खैरागढ़ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार के दौरान एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं.

ये भी पढेंः इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए आज का राशिफल

WATCH LIVE TV

 

Trending news