महिला होमगार्ड के परिजनों ने की थी SI हत्या, मर्डर की वजह भी निकल कर आई सामने
Advertisement

महिला होमगार्ड के परिजनों ने की थी SI हत्या, मर्डर की वजह भी निकल कर आई सामने

कोरिया पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की हत्या का खुलासा किया है. नगर सेना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर दीपेंद्र सिंह का शव शुक्रवार को गेज नदी में मिला था. मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि नगर सेना में होमगार्ड पदस्थ महिला के घर में सब इंस्पेक्टर का आना-जाना था.

पुलिस गिरफ्त में चारों आरोपी

सरवर अली/ कोरिया: कोरिया पुलिस ने सब इंस्पेक्टर की हत्या का खुलासा किया है. नगर सेना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर दीपेंद्र सिंह का शव शुक्रवार को गेज नदी में मिला था. मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि नगर सेना में होमगार्ड पदस्थ महिला के घर में सब इंस्पेक्टर का आना-जाना था. इस बात से महिला के परिजनों में नाराजगी थी. परिजनों ने 25 अक्टूबर की रात 11 बजे ही हत्या कर शव को पत्थर से बांधकर गेज नदी में फेंक दिया था. शक के आधार पर पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. यह मामला  खड़गवां थाना क्षेत्र के सोस का है.

दरअसल, दीपेंद्र सिंह बैकुंठपुर का रहने वाला था. वह नगर सेना कार्यालय बैकुंठपुर में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ था. वह 25 अक्टूबर की रात 8 बजे से लापता बताया जा रहा था. इस सबंध में भाई शैलेंद्र सिंह ने सिटी कोतवाली में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. वह अपनी बाइक के साथ लापता था. उसका मोबाइल नंबर भी 25 अक्टूबर की रात 8 बजे से बंद बता रहा था. जिस पर बैकुंठपुर सिटी कोतवाली में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की गई है एवं उसकी खोजबीन विभाग के द्वारा की जा रही थी.

लापता SI का शव नदी में मिला, रस्सी से बंधे थे हाथ-पैर, महिला होम गार्ड पर शक

इसी बीच मोबाइल का लोकेशन एक महिला होमगार्ड आरक्षक के यहां मिला. इस आधार पर पुलिस ने ग्राम सोंस के महिला होमगार्ड के रिश्तेदारों चार संदेहियों को पकड़कर पूछताछ की. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. जानकारी के अनुसार पुलिस ने संदेहियों की निशानदेही पर सर्च ऑपरेशन चलाया. लापता होने के 4 दिन बाद एसआई का शव ग्राम सोंस के आगे बिहीडांड़ के पास स्थित जंगल में गेज नदी की खोह में मिला. मृतक की बाइक को पहले ही पुलिस ने बरामद किया गया था. 

मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि मृतक एसआई दीपेंद्र सिंह घटना दिवस की रात्रि नगर सेना में ही पदस्थ एक महिला कर्मचारी के घर गए हुए थे. जिसके बाद महिला के देवर से विवाद हो गया था. उसके बाद उसके देवर और दोस्तों ने उनकी हत्या कर दिया. आरोपियों के खिलाफ 302 ,34 आईपीसी की धारा के तहत खड़गवां थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news