बजट के दिन छत्तीसगढ़ की अलग-अलग जगहों पर छापेमार कार्रवाई, जानिए मामला
Advertisement

बजट के दिन छत्तीसगढ़ की अलग-अलग जगहों पर छापेमार कार्रवाई, जानिए मामला

 राजधानी में कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने दबिश दी है. विनोद जैन के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई जारी है. 

बजट के दिन छत्तीसगढ़ की अलग-अलग जगहों पर छापेमार कार्रवाई, जानिए मामला

रायपुर: राजधानी में कारोबारियों के ठिकानों पर आयकर विभाग ने दबिश दी है. विनोद जैन के आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई जारी है. इस छापेमार कार्रवाई में 2 दर्जन से अधिक अधिकारियों के मौजूद होने की जानकारी है.

छत्तीसगढ़ में सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, लागू होगी पुरानी पेंशन स्कीम

बता दें कि, रोड कॉन्ट्रैक्टर जशपुर निवासी विनोद जैन और कवर्धा में कन्हैया अग्रवाल के कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने दबिश दी है. 

दर्जनभर जगहों पर एक साथ छापे
बिलासपुर, जशपुर कवर्धा, दुर्ग, रायपुर समेत आधा दर्जन से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग की का छापामार कार्रवाई जारी है. साथ ही आयकर विभाग ने राजधानी स्थित रोमांस्क्यु विला, अशोका रत्न, पंडरी स्थित होटल पुनीत में भी छापामार कार्रवाई कर रही है. वही आईटी रेड की कार्रवाई कवर्धा, जशपुर, बिलासपुर, रायगढ़, दुर्ग समेत कई जिलों में जारी है.

जानिए रेड की पूरी कहानी
आयकर विभाग के करीब दर्जन भर अधिकारी महत्वपूर्ण दस्तावेजो की स्कैनिंग की जा रही है. रायपुर भोपाल सहित दिल्ली की टीम भी मौजूद है. इसके अलावा प्रदेश के कई रसूखदारों के घर पर आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की है. इसमें दुर्ग संभाग और जिले के रहने वाले कई बड़े कारोबारी भी शामिल हैं. आज सुबह आईटी की रेड की खबर पूरे इलाके में सनसनी की तरह फैल गई. इसकी आंच दुर्ग जिले में भी आई. यहां के व्यापारी व रसूखदार लोग सक्रिय हो गए. सूत्रों की माने तो कन्हैया के अलग-अलग ठिकानों में रेड चल रही है. सुबह 5 बजे से दिल्ली के टीम पहुंची है। आईटी के अधिकारी कागजात को खंगाल रहे हैं.

इसके अलावा दुर्ग शहर के एनसी नाहर के यहां आईटी की रेड पड़ी है. नाहर पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार हैं. दुर्ग के स्वरूप टॉकिज के ऑनर भी हैं. एक बड़े कांग्रेस नेता के करीबी भी बताए जाते हैं. बताते हैं कि, आज दुर्ग जिले में इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है. मालवीय नगर स्थित नाहर निवास में सुबह 6 बजे से टीम पहुंच गई है. नाहर के अलावा भिलाई नेहरू नगर में भी कार्रवाई की खबर है. वहां भी रोड ठेकेदारी से जुड़े ठेकेदार के यहां कार्रवाई बताई गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news