CG में बघेल सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी BJP, रमन सिंह ने बताई वजह
Advertisement

CG में बघेल सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी BJP, रमन सिंह ने बताई वजह

रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आतंक का राज है. यह गूंगी बहरी सरकार किसी की नहीं सुन रही है. 

रमन सिंह और सीएम भूपेश बघेल

किशोर शिल्लेदार/राजनांदगांवः छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह लगातार बघेल सरकार पर निशाना साध रहे हैं. राजनांदगांव पहुंचे रमन सिंह ने बघेल सरकार और राज्य की पुलिस पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि सरकार पुलिस के साथ मिलकर बीजेपी कार्यक्रताओं नेताओं के खिलाफ झूठे मामले दर्ज कर रही है. इसलिए अब बीजेपी बड़ा आंदोलन करने जा रही है. 

छत्तीसगढ़ में होगा बड़ा आंदोलन
रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आतंक का राज है. यह गूंगी बहरी सरकार किसी की नहीं सुन रही है. लेकिन बीजेपी की जनता के हित में आवाज उठाएगी, इसलिए अब पार्टी राज्य में एक बड़ा आंदोलन करने जा रही है. रमन सिंह ने कहा कि हर क्षेत्र में पुलिस सरकार के इशारे पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे आरोप लगा रही है. लेकिन इस सरकार को यह समझना चाहिए कि यह सब देखा जा रहा है. 

धान खरीदी पर भी उठाए सवाल 
रमन सिंह ने धान खरीदी को लेकर भी प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि किसानों से धान खरीदी के लिए कोई समय सीमा नहीं होनी चाहिए, जब तक छत्तीसगढ़ के सभी किसान समर्थन मूल्य पर अपना धान नहीं बेच लेते तब तक धान खरीदी का काम चलना चाहिए. अगर किसानों का धान नहीं बिकेगा तो वे कर्ज कैसे चुकाएंगे, आज भी प्रदेश में कई किसान धान बेचने से वंचित है. बघेल सरकार का ये रवैया गलत है. 

इससे पहले कल रमन सिंह ने कहा था कि लेकिन ''यह गुंडागर्दी, यह अराजकता, यह बर्बरता छत्तीसगढ़ कभी बर्दाश्त नहीं करेगा. विपक्ष की आवाज दबाने भूपेश बघेल लोकतंत्र की मर्यादाओं को तार-तार कर रहे हैं. लेकिन याद रहे छत्तीसगढ़ ने न कभी इसे सहन किया है, न कभी करेगा। करारा जवाब मिलेगा! इंतज़ार कीजिये.''

लताजी हमेशा याद आएगी 
वहीं राजनांदगांव के स्थानीय बीजेपी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने स्वर कोकिला लाता मंगेशकर में चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि लता दीदी ने भारत ही नहीं पूरे विश्व में अपने सुरों का जादू बिखेरा है, वे आज हमारे बीच नहीं रही लेकिन उनके मधुर गीतों से हम उन्हें हमेशा याद करते रहेंगे. 

ये भी पढ़ेंः MP के इन दो शहरों के बदले नाम, शिवराज सरकार ने पास किया गजट नोटिफिकेशन

WATCH LIVE TV

Trending news