नगर निगम के नोटिस से दु:खी शख्स ने लगाई फांसी, मकान के कब्जे को लेकर होनी थी कार्रवाई

मृतक को मकान से कब्जा हटाने के लिए निगम द्वारा नोटिस जारी किया गया था. जिसमें लिखा था कि अवैध अतिक्रमण हटा लिया जाए वरना नगर निगम के लोग मौके पर पहुंचकर तोड़ फोड़ करेंगे. जिसके बाद से बृजेश काफी परेशान था. जब उसे कोई रास्ता नहीं नजर आया तो उसने आज सुबह अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

नगर निगम के नोटिस से दु:खी शख्स ने लगाई फांसी, मकान के कब्जे को लेकर होनी थी कार्रवाई
सांकेतिक तस्वीर

हितेश शर्मा/दुर्ग: कब्जा तोड़ने और हटाने को लेकर दुर्ग नगर निगम इन दिनों मुहिम.जिसके अंतर्गत प्रदेश के कई जिलों में अतिक्रमण चल रहा है.दुर्ग जिले में भी कार्रवाई जोरों पर है. शहर में अवैध निर्माण हुए घरों की नापजोख किया जा रहा है. जिसके चलते कई लोग बेघर होने की कगार पर हैं. ऐसा ही एक मामला शहर के हरिजन पारा से सामने आया है. जहां मकान से कब्जा हटाने का नोटिस पाकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली.

हरिजन पारा के बृजेश गुजरिया को 2 दिन पहले मकान से कब्जा हटाने के लिए निगम द्वारा नोटिस जारी किया गया था. जिसमें लिखा था कि अवैध अतिक्रमण हटा लिया जाए वरना नगर निगम के लोग मौके पर पहुंचकर तोड़ फोड़ करेंगे. जिसके बाद से बृजेश काफी परेशान था. जब उसे कोई रास्ता नहीं नजर आया तो उसने आज सुबह अपने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

ये भी पढ़ेंं-अवैध कब्जा हटाने पर सियासत, ग्रामीणों ने वन विभाग पर लगाये मुर्गा-बकरा मांगने के आरोप

मृतक के परिवार का आरोप है कि नगर निगम प्रशासन ने बृजेश को जमकर प्रताड़ित किया है. जिसके चलते ब्रिजेश ने यह कदम उठाया है. टीआई भूषण एक्का ने बताया कि मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Watch LIVE TV-