विधवा प्रेमिका के चालचलन पर था शक, प्रेमी ने महिला के साथ बेटे और ससुर को गला रेतकर मार डाला, ऐसे हुआ हत्या का खुलासा
Advertisement

विधवा प्रेमिका के चालचलन पर था शक, प्रेमी ने महिला के साथ बेटे और ससुर को गला रेतकर मार डाला, ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

सरगुजा पुलिस ने उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लैंगा में हुए ट्रिपल मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है. दरसअल पुलिस ने इस भयानक हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

विधवा प्रेमिका के चालचलन पर था शक, प्रेमी ने महिला के साथ बेटे और ससुर को गला रेतकर मार डाला, ऐसे हुआ हत्या का खुलासा

सरगुजा: सरगुजा पुलिस ने उदयपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लैंगा में हुए ट्रिपल मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है. दरसअल पुलिस ने इस भयानक हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसने 10 साल के मासूम बच्चे और उसकी मां सहित एक बुजुर्ग व्यक्ति की गला रेत कर हत्या कर दी थी.

छत्तीसगढ़ में ट्रिपल मर्डर: ससुर और बहू सहित 10 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या, खून से लथपथ मिले शव

जानकारी के मुताबिक बुधवार की दरमियानी रात को ग्राम लैंगा (चट्टीपारा) निवासी अरविंद सिदार पिता बसंत सिदार ने अपने पड़ोसी लैंगा निवासी 28 वर्षीय कलावती और उसके बेटे 10 वर्षीय चंद्रिका और ससुर 55 वर्षीय मेघुराम की गला रेतकर हत्या की थी. 

प्रेम-प्रसंग बना वजह
बताया गया कि मृतिका कलावती के पति की 3 वर्ष पहले जहर सेवन के कारण मौत हो गई थी. इसके बाद पड़ोस में ही रहने वाले अरविंद सिदार के साथ मृतिका का प्रेम-प्रसंग चलने लगा. मृतिका सूरजपुर में भी काम करने जाती करती थी. जहां एक व्यक्ति के साथ उसकी जान पहचान हो गयी और वह व्यक्ति मृतिका के घर मिलने भी आया करता था और यह बात मृतिका के प्रेमी अरविंद सिदार को नागवार गुजरी और वह घटना वाले दिन 8 सितंबर की रात को पूरी प्लानिंग के साथ मृतिका के घर में घुसा.

जागते गए और वो मारता गया
जहां मृतिका कलावती सो रही थी. वहां पहुंचने के बाद आरोपी ने मृतिका के ऊपर वार किया. जिससे बगल में सो रहा उसका बेटा जाग गया. फिर आरोपी ने बच्चे पर भी वार किया. जिसके बाद मृतिका बच्चे को बचाने लगी. फिर आरोपी ने मृतिका कलावती पर वार किया और बच्चा वहां से डर कर भागने लगा. चाकू से हमले में बच्चे का पेट फट गया था और वह घर के बाहर 25 मीटर दूर पर गिर गया और अपनी मां को चिल्लाने लगा. बच्चे की आवाज सुनने पर आरोपी ने घर से बाहर आकर बच्चे का गला रेत दिया. इधर चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस में रहने वाले मृतिका के ससुर 55 वर्षीय मेघुराम भी मौके पर पहुंच गए. फिर आरोपी ने उसका भी गला रेत कर हत्या कर दिया. 

CG में कोदो, कुटकी और रागी का उत्पादन बढ़ाने के लिए बघेल सरकार का प्लान, अगले 5 साल में 170 करोड़ खर्च होंगे

आरोपी हो गया था फरार
गला रेतने के बाद आरोपी ने अपने कपड़े और मृतिका के मोबाइल को जलाकर तालाब में गाड़ दिया और चाकू को ले जाकर अपने घर के पास धान के खेत में फेंक दिया था. वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था. लेकिन सरगुजा पुलिस की मुस्तैदी से आरोपी को 24 घंटे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news