1 साल का झगड़ा एक झटके में खत्म, सास ने की बहू की हत्या, उसके ही दुपट्‌टे से गला घोंटा
Advertisement

1 साल का झगड़ा एक झटके में खत्म, सास ने की बहू की हत्या, उसके ही दुपट्‌टे से गला घोंटा

 सास-बहू के नोकझोंक के कई मामले सामने आते रहते है. लेकिन हद तो तब हो गई जब सूरजपुर जिले में सास ने अपनी ही बहू की हत्या कर दी.

रोते बिलखते परिजन

ओपी तिवारी/सूरजपुर: सास-बहू के नोकझोंक के कई मामले सामने आते रहते है. लेकिन हद तो तब हो गई जब सूरजपुर जिले में सास ने अपनी ही बहू की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच काफी समय से घरेलू विवाद चल रहा था. बुधवार को भी जब दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो सास ने बहू की उसी के दुपट्‌टे से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. 

कवर्धा में हुए उपद्रव में अब तक 59 की गिरफ्तारी, शहर में कर्फ्यू, इंटरनेट सेवा भी बंद

1 साल से चल रहा विवाद
बहू की हत्या करने के बाद थाने पहुंची सास छत्रमणि ने ने पुलिस को बताया कि दोनों के बीच तकरीबन 1 साल से पारिवारिक झगड़ा चल रहा था, इसी बात को लेकर आज सुबह उसका फिर विवाद हुआ और उसके बाद गुस्से में आकर उसी के दुपट्टे से ही उसका गला दबा कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने क बाद छत्रमणि खुद ही थाने पहुंच गई.

लड़की के मायके वालों का आरोप
वहीं इस पूरे मामले को लेकर जैसे ही प्रीति के मां-बाप उसके घर पहुंचे. बेटी की लाश देखकर वे फूट-फूट कर रोने लगे. मृतक प्रीति साहू के परिजन काफी नाराज हैं और उनका आरोप है कि इस हत्या में कुछ और लोगों का हाथ हो सकता है. मृतिका के परिजन अन्य लोगों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के दामाद रंजीत सिंह पर बीजेपी ने लगाए गंभीर आरोप, पढ़िए पूरा मामला

पुलिस ने केस दर्ज किया
फिलहाल पुलिस ने आरोपी के बयान के बाद उस पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतिका के शव को पीएम के लिए भेज दिया है. पुलिस प्रीति के घरवालों से भी पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ और जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news